Kangana Ranaut praises Drishyam 2 actress Tabu

दृश्यम 2 की जबरदस्त कमाई के बाद कंगना रनौत ने इस एक्ट्रेस को बताया सुपरस्टार, बोलीं- ‘अकेले ही बॉलीवुड को बचा रहीं’

Kangana Ranaut praises Drishyam 2 actress Tabu कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर तब्बू की तारीफों के पुल बांधे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:50 pm IST

 Drishyam 2 actress Tabu: बॉलीवुड की तेज तर्रार और नारी शक्ति को बढ़ावा देने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत को अक्सर किसी ना किसी बॉलीवुड एक्टर्स से लेकर मेकर्स तक से पंगा लेते हुए देखा जाता है। इस बार कंगना ने किसी को निशाने पर नहीं लिया बल्कि जमकर तारीफ की है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर तब्बू की तारीफों के पुल बांधे हैं। उन्होंने तब्बू के बारे में कहा कि वह 52 की उम्र में अकेले ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बचाने का काम कर रही हैं। यही नहीं कंगना ने आगे कहा कि वह हमेशा उनको प्रेरित करती हैं।

Read more: नाबालिग लड़की से गैंगरेप! 5 लोगों ने मिलकर बनाया हवस का शिकार, इस तरह हुआ मामले का खुलासा 

तब्बू की फिल्म ‘दृश्यम 2‘ बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कलेक्शन कर रही है। फिल्म ब्लॉकबस्टर बनने की ओर आगे बढ़ रही है। इससे पहले सुपरहिट फिल्म ‘भूल भुलैया 2‘ में तब्बू ने दमदार रोल निभाया था। कंगना ने तब्बू की इन दो फिल्मों का जिक्र किया है। वह कहती हैं कि 50 पार करने के बाद वह अपने स्टारडम के पीक पर हैं और यह कमाल की बात है।

तब्बू की दोनों फिल्में सुपरहिट

 Drishyam 2 actress Tabu: कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘इस साल केवल दो हिंदी फिल्में चलीं- भूल भुलैया 2 और दृश्यम 2… दोनों फिल्मों में तब्बू जी मुख्य रोल में थी। 50s में उनका कमाल… हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को वह अकेले ही बचा रही हैं। उनके टैलेंट और निरंतरता पर कोई सवाल नहीं उठता लेकिन 50 की उम्र पार करने के बावजूद स्टारडम के शिखर तक पहुंचना काबिल-ए-तारीफ है।‘

Read more: भाई की हैवानियत: नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर पिता ने कराया अबॉर्शन

तब्बू को बताया प्रेरणा

कंगना रनौत ने तब्बू को प्रेरणा बताया। उन्होंने आगे लिखा, ‘मुझे लगता है कि महिलाएं अपने काम के प्रति जो समर्पण दिखाती हैं उसके लिए वह और डिजर्व करती हैं। प्रेरणा।‘ आगे उन्होंने ताली बजाने वाला इमोजी शेयर किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें