5 people gang-raped a minor girl together

नाबालिग लड़की से गैंगरेप! 5 लोगों ने मिलकर बनाया हवस का शिकार, इस तरह हुआ मामले का खुलासा

5 people gang-raped a minor girl together नाबालिग लड़की से एक साल से ज्यादा समय तक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : November 20, 2022/10:02 pm IST

5 people gang-raped a minor girl: राजस्थान में एक नाबालिग लड़की से एक साल से ज्यादा समय तक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों में से 2 को बूंदी जिले से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रविवार को इस बात की जानकारी दी है। नाबालिग पीड़िता को शेल्टर होम में भेजा गया है।

पुलिस के मुताबिक, 13 साल की नाबालिग अपनी मां के साथ रहती थी। उसकी मां घरों में बतौर नौकरानी काम करती थी। पीड़िता के 4 भाई भी हैं। उसके पिता की मौत कोविड-19 महामारी के दौरान हो गी थी।

Read more: भाई की हैवानियत: नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर पिता ने कराया अबॉर्शन

चाइल्ड केयर के सदस्यों ने नाबालिग लड़की का किया रेस्क्यू

यह मामला उस वक्त उजागर हुआ था जब लड़की की एक रिश्तेदार ने चाइल्ड हेल्पलान को फोन किया था। इस रिश्तेदार ने चाइल्ड हेल्पलाइन में फोन कर परिवार की स्थिति के बारे में बताया था और उनके भविष्य को लेकर चिंता जाहिर की थी। इसके बाद चाइल्ड केयर के सदस्यों ने नाबालिग लड़की को रेस्कयू कर उसे चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सामने 10 नवंबर को पेश किया था।

Read more: downloadhub Online Movies 2022: चुटकी में डाउनलोड करें लेटेस्ट मूवी, कम कीमत में मिल रही सुपरफास्ट इंटरनेट स्पीड, जानें तरीका 

पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

5 people gang-raped a minor girl: कमेटी के सदस्यों ने जब लड़की की काउंसिलिंग शुरू की तब उसने अपने साथ हुई भयानक यौन उत्पीड़न का खुलासा किया था। लड़की ने बताया था कि उसके पड़ोस में रहने वाले पांच लोग पिछले एक साल से उसके साथ रेप कर रहे थे। कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर इन सभी पांचों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं समेत पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें