Tejas OTT Release Date

Tejas OTT Release Date: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’, जानिए किस प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे

Tejas OTT Release Date: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’, जानिए किस प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2023 / 05:21 PM IST, Published Date : December 26, 2023/5:21 pm IST

Tejas OTT Release Date: कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। सिनेमाघरों में ये फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म से एक्ट्रेस को काफी उम्मीदें थीं। लेकिन, ये फिल्म भी दर्शकों को पसंद नहीं आई और एक्ट्रेस की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई।

Read more: Mia Khalifa latest look : मिया खलीफा ने लेटेस्ट लुक से मचाया तहलका 

किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘तेजस’

कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ 5 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म एरियल एक्शन पैक्ड थ्रिलर ‘तेजस’ में कंगना रानौत एक भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका निभाई है। इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है और रोनी स्क्रूवाला द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है।

Read more: Free rice facility for poor families: नए साल से पहले सीएम ने गरीब परिवारों के लिए किया बड़ा ऐलान, सुनकर खुशी से झूम उठेंगे 

क्या ओटीटी पर कमाल कर पाएगी ‘तेजस’

हालांकि कंगना रनौत स्टारर यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी। वहीं, अगर इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो लगभग 70 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 10 करोड़ भी नहीं काम पाई थी और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। बड़े पर्दे पर इस मूवी ने विक्रांत मैसी की फिल्म ’12वीं फेल’ के साथ एंट्री मारी थी। ऐसे में अब देखना होगा की ये फिल्म ओटीटी पर क्या कमाल करती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp