karan singh grover and bipasha basu sexy dance in Pregnancy

Bipasha Basu Sexy Dance: बिपाशा बसु ने बेबी बम्प पकड़कर पति संग लगाए सेक्सी ठुमके! वीडियो वायरल

Bipasha Basu Sexy Dance in Pregnancy: आलिया भट्ट की डिलीवरी के बाद अब एक्ट्रेस बिपाशा बसु के घर किलकारी गूंजने वाली है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:48 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:48 pm IST

Bipasha Basu Sexy Dance in Pregnancy: आलिया भट्ट की डिलीवरी के बाद अब एक्ट्रेस बिपाशा बसु के घर किलकारी गूंजने वाली है। जल्द ही बिपाशा के घर में नन्हा मेहमान आएगा। नन्हे मेहमान को लेकर खूब तैयारी चल रही है। इस हसीना ने प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में भी सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट्स और वीडियोज से तहलका मचाया हुआ है। बिपाशा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस अपने बड़े से बेबी बम्प को पकड़कर सेक्सी डांस कर रही है। बिपाशा के डांसिंग पार्टनर उनके एक्टर पति, कारण सिंह ग्रोवर हैं। आइए इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

Read more: युवक ने ‘दो शब्द’ बोलकर IT कंपनी में काम करने वाली लड़की के साथ कई दिनों तक किया रेप, 30 लाख रुपए भी ऐंठे 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बिपाशा बसु ने अपने बड़े से बेबी बम्प को पकड़कर बेहद सेक्सी मूव्स दिखाई हैं। बिपाशा अपने हाथों से बेबी बम्प को सपोर्ट करके उछल-उछलकर नाच रही हैं और वीडियो में ऊपर ‘बेबी ऑन द वे’ का स्टिकर भी नजर आ रहा है। वीडियो के अंत में करण सिंह ग्रोवर, यानी बिपाशा के पति भी उन्हें जॉइन कर लेते हैं और फिर दोनों मिलकर नाचते हैं। कैप्शन में बिपाशा ने प्रेग्नेंसी में हो रही परेशानियों के बारे में बताते हुए लिखा है कि अब वो इस हाल में हैं कि उन्हें चलने-हिलने में भी दिक्कत हो रही है।

Read more: Viral News: सहेली के मोहब्बत में मर मिटी ये लड़की, पति ने दिया ऐसा टिप्स कि ट्रीपल प्यार चढ़ा परवान 

बता दें कि बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउन्स्मेन्ट तब किया था जब वो लगभग पांच या छह महीने प्रेग्नेंट थीं। इस हिसाब से बिपाशा की ड्यू डेट काफी करीब है और दोनों बहुत जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। कुछ दिन पहले बिपाशा ने अपनी एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर की थी जिसमें एक्ट्रेस ने ड्रेस खोलकर अपना बड़ा सा बेबी बम्प फ्लॉन्ट किया था और अब बिपाशा ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो डांस कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

Read more: Lava Blaze 5G: देश का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च, महज इतने रुपए में आपकी जेब में होगा ये मोबाइल 

Read more: निर्भया जैसी हैवानियत… आंखें फोड़कर डाला था तेजाब, लाश के साथ भी किया ऐसा काम, तीनों आरोपी हो गए बरी, फिर कातिल कौन?