Amrapali Dubey sexy video viral

अपनी पत्नी को जमीन पर पटककर रोमांस करते दिखे फिल्म इंडस्ट्री के ये स्टार, वीडियो देख यूजर्स के छूटे पसीने…

Bhojpuri actress Amrapali Dubey sexy video viral भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर है।

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2023 / 07:09 PM IST, Published Date : May 17, 2023/7:09 pm IST

Amrapali Dubey sexy video viral: भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर है। दोनों की जोड़ी जब भी पर्दे पर एक साथ नजर आती है तो बवाल मच जाता है। दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है। दोनों ने एक साथ मिलकर भोजपुरी इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं वो भी सब सुपरहिट।

Read more: Dhar News : शादी का झांसा देकर युवक ने लड़की के साथ किया ये गंदा काम, इंस्टाग्राम पर की थी दोस्ती, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी 

वीडियो देखकर लोगों के छूटे पसीने

इसी कड़ी में इनकी फिल्म निरहुआ रिक्शावाला 2 का गाना ‘मुंह पे अटक जाता’ पिछले कुछ दिनों लगातार ट्रेंड में है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली के बीच कुछ बोल्ड सीन भी फिल्माए गए हैं, जिसे देखने के बाद आपके पसीने छूट जायेंगे।

गाने की शुरुआत में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली को रिंग पहनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन अंगूठी नीचे गिर जाती है। गाने में निरहुआ घरवालों से छुपते हुए भी नजर आ रहे हैं। आम्रपाली एक्टर निरहुआ को सभी से बचाती हुईं नजर आ रही हैं। गाने में दोनों ने रोमांस की सभी हदें पार कर दी है।

Read more: Nikki Tamboli ने बिकनी पहन पानी में लगाई आग, Sexy Video देख आप भी हो जाएंगे बेकाबू 

सीढ़ियों पर रोमांस करते नजर आए दोनों एक्टर

Amrapali Dubey sexy video viral: दोनों कभी बेडरूम तो कभी सीढ़ियों पर बैठकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को Nirahua Music World पर आराम से देख सकते हैं। इस गाने को कुछ ज्यादा ही पसंद किया जा रहा है यह हम नहीं बल्कि आकड़े बोल रहे हैं तभी तो 4,81,87,220 पहुंच गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers