अगले सप्ताह होगी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी, ये खास मेहमान होंगे शामिल, समारोह की तैयारियां पूरी

निजी समारोह में वैवाहिक बंधन में बंधेंगे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

Edited By: , December 5, 2021 / 05:03 PM IST

मुंबईः Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding on 7th December  बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल अगले सप्ताह राजस्थान में एक निजी समारोह में विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। एक सूत्र ने यह जानकारी दी। कैफ (38) और कौशल (33) की डेटिंग की खबरें एक साल से अधिक समय से चल रही हैं, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को कभी सार्वजनिक नहीं किया।

Read more :  छत्तीसगढ़ में मिलेगा ‘दाऊजी‘ ब्रांड का मखाना, सीएम बघेल ने की लॉन्चिंग

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding on 7th December  इस घटनाक्रम से जुड़े करीबी सूत्र के अनुसार, विवाह समारोह राजस्थान में 7 से 9 दिसंबर तक आयोजित किये जाएंगे, जिसमें संगीत और मेहंदी आदि शामिल हैं। सूत्र ने कहा, “उनकी शादी सादगी से होने जा रही है, जिसमें केवल पारिवारिक लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे। दोनों बाद में फिल्म उद्योग के लोगों के लिए एक समारोह की मेजबानी करेंगे।”

Read more :  छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन का ‘हल्ला बोल’..13 दिसंबर को करेंगे विधानसभा का घेराव.. लगाएं हैं ये आरोप 

बताया जा रहा है कि शादी सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा शहर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी। सवाई माधोपुर जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने शुक्रवार को कहा था कि विवाह के दौरान कानून व्यवस्था पर चर्चा के उद्देश्य से जिला प्रशासन के अधिकारियों की एक बैठक आयोजित की गई थी। किशन ने यह भी कहा था कि कोरोना वायरस महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए निर्देश दिए गए हैं कि सभी मेहमानों का टीकाकरण होना चाहिये।

Read more : पांच बेटियों के साथ कुंए में कूदी महिला, सभी की मौत, ये बड़ी वजह आ रही सामने 

उन्होंने कहा था, ”जहां तक ​​हमें बताया गया है, सात से 10 दिसंबर तक चलने वाले विवाह समारोह में 120 मेहमान शामिल होंगे। जिन लोगों ने वैक्सीन की खुराक नहीं ली है, उनके लिए आरटी पीसीआर जांच अनिवार्य है।”