सारा सुशांत की नई जोड़ी दिखाएगी कमाल,टाइटैनिक के बाद केदारनाथ में देखेंगे इंटेंस लव स्टोरी | Kedarnath Movie :

सारा सुशांत की नई जोड़ी दिखाएगी कमाल,टाइटैनिक के बाद केदारनाथ में देखेंगे इंटेंस लव स्टोरी

सारा सुशांत की नई जोड़ी दिखाएगी कमाल,टाइटैनिक के बाद केदारनाथ में देखेंगे इंटेंस लव स्टोरी

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:22 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:22 pm IST

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान द्वारा अभिनीत “केदारनाथ” साल की सबसे अधिक लोकप्रिय होने वाली अनुमानित फ़िल्म में से एक है।इस फिल्म में बहुत कुछ देखने मिलेगा जिसे दर्शक सालों से नहीं देखे है। ऐसे ही कड़ी में केदारनाथ के जरिये दर्शकों को लंबे समय बाद एक इंटेंस प्रेम कहानी देखने मिलेगी जिसे देखकर यक़ीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस तरह की इंटेंस लव स्टोरी इससे पहले फ़िल्म ‘टाइटैनिक’ में देखने मिली थी जिसने हर किसी के जेहन में गहरी छाप छोड़ दी थी लेकिन अब “केदारनाथ” अपनी दिलचस्प और इंटेंस कहानी के साथ दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार है।

ज्ञात हो कि फिल्म केदारनाथ जुनून और आध्यात्मिकता, प्रेम और धर्म का एक शक्तिशाली संयोजन है। गौरी कुंड से केदारनाथ (भगवान शिव का 2000 वर्षीय पुराना मंदिर) से 14 किमी की तीर्थ यात्रा पर स्थापित है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान द्वारा अभिनीत मंसूर और मुकु के बीच प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। टीज़र में उत्तराखंड की दुखद बाढ़ के बीच रोमांटिक कहानी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था, तो वही फ़िल्म के गीत ‘नमो नमो’ और ‘स्वीटहार्ट’ ने श्रोताओं के दिलों में घर कर लिया है।वही हाल ही में रिलीज हुए, फ़िल्म के ट्रेलर को अविश्वसनीय कहानी और मुख्य जोड़ी की शानदार केमिस्ट्री के कारण दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

फ़िल्म की प्रेम कहानी जून 2013 में आई खतरनाक सुनामी की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसने इस शहर में सब कुछ तहस नहस कर दिया था और कई हज़ारों लोगों ने अपनी जान गवा दी थी।

 

केदारनाथ के साथ सारा अली खान बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, वही रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत 2013 में आई फ़िल्म काई पो चे के बाद दूसरी बार एक साथ सहयोग कर रहे है।रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और अभिषेक कपूर की गाय इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा निर्मित, केदारनाथ अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है और 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होने