Khesari Lal New Bhojpuri Song

Khesari Lal New Bhojpuri Song: खेसारी लाल का ‘माल के मोबाइल…’ गाने का यूट्यूब पर हंगामा, रिलीज होते ही 16 मिलियन व्यूज हुए पार… जमकर हो रहा वायरल

Khesari Lal New Bhojpuri Song: महज 6 दिन पहले ही खेसारी का नया भोजपुरी गाना 'माल के मोबाइल' रिलीज हुआ और यूट्यूब पर छा गया है।

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2023 / 10:51 PM IST, Published Date : October 5, 2023/12:37 pm IST

Khesari Lal New Bhojpuri Song:  नई दिल्ली। बॉलीवुड के अलावा आज दक्षिण और भोजपुरी सिनेता का जादू कई लोगों पर सवार है। शादी, पार्टियों में भोजपुरी के गाने धूम मचाते है। इतना ही नहीं भोजपुरी फिल्मों को भी कई राज्यों में काफी पसंद किया जाता है। निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, रवि किशन एवं अन्य अभिनेताओं ने भोजपुरी को एक अलग ही पहचान दी है। इनकी फिल्मों से लेकर गाने तक हिट है।

read more : Damoh News : मंदिर में एकत्रित हुए कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, हाथ में गंगाजल लेकर ली शपथ, जानें क्यों.. 

हाल ही में उनका एक गाना माल के मोबाइल रीलीज हुआ जो यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। इस गाने में खेसारी लाल और शिल्पी राज का धमाकेदार डांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 16  मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चूके हैं।

 

यह भी पढ़े- Navratri shubh muhurat 2023: इस तारीख से आरंभ होंगे माता के नव दिन, कलश स्थापना के लिए यह मुहूर्त रहेगा सबसे उत्तम…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें