Kiara Advani bold Kiara Advani hot look

नहीं देखा होगा कियारा आडवाणी का ऐसा अवतार, आर-पार दिखने वाला ड्रेस पहनकर दिया कातिलाना पोज

नहीं देखा होगा कियारा आडवाणी का ऐसा अवतार, आर-पार दिखने वाला ड्रेस पहनकर दिया कातिलाना पोज! Kiara Advani bold Kiara Advani hot look

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:39 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:39 pm IST

नईदिल्ली। Kiara Advani bold बॉलीवुड में आज के समय में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बेस्ट कपल्स में से एक है। ये कपल्स ने फिल्म ‘शेरशाह’ में लोगों को अपना दीवाना बनाए है, लेकिन अब रियल लाइफ में दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। वहीं दोनों की शादी की खबरें भी सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रही है। इसी बीच कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। किराया ने इस फोटो में ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लांट किया है।

Read More: डेंगू ने ले ली कांग्रेस नेता मोहम्मद ज़हर की जान, प्राइवेट अस्पताल में ली अंतिम सांस

Kiara Advani bold किराया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद बेकाबू हो गए है। किराया आडवाडी ने अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि और सच कहें कि तस्वीर इतनी बोल्ड और खूबसूरत है कि इसे कैप्शन की जरूरत ही नहीं है।

Read More: IAS  transfer list :​प्रदेश में कई IAS अधिकारियों का प्रमोशन और तबादला, यहां देखें किसे मिली नई जिम्मेदारी 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने इस दौरान आर पार दिखने वाला ड्रेस पहना है उनके ड्रेस का कलर ब्लैक कलर का है। जिसमें वो काफी बोल्ड लग रही है। कियारा आडवाणी ने फोटो में अपनी आंखें बंद की हुई हैं, उनका एक हाथ हवा में है और दूसरा उनके सिर पर। उनके इस बोल्ड पोज और ड्रेस पर उन्हें काफी प्यार मिल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers