Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Fame Ekta Sharma Struggling for work

कभी ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ की जान हुआ करती थी ये एक्ट्रेस, आज ऐसे गुजर रही जिंदगी

कॉल सेंटर में काम करके गुजारा कर रही ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ की ये एक्ट्रेस! Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Fame Ekta Sharma Struggling

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:46 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:46 pm IST

मुंबईः Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Fame Ekta Sharma कोरोना संक्रमण के दौर ने अच्छे-अच्छों को तोड़कर रख दिया था। कई लोगों को पूरा कारोबार चौपट हो गया, तो कुछ ऐसे लोग भी थे जिनका सबकुछ तबाह हो गया। वहीं, कुछ लोगों की नौकरी छूट गई। देखा जाए तो फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूता नहीं रहा, हालांकि ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए कला जगत का कारोबार चल रहा था। लेकिन संक्रमण के दौर में कई टीवी कलाकारों को बहुत ही बुरे दौर से गुजरना पड़ा। ऐसी ही एक एक्ट्रेस है, जिसने ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ जैसे कई बड़े सीरीयल में काम किया लेकिन आज कॉल सेंटर में नौकरी करके अपना गुजारा चला रही है। तो चलिए आपको बताते हैं कौन है वो एक्ट्रेस…।

Read More: जिला जेल में बंद 10 कैदी मिले HIV पॉजिटिव, प्रशासन में मचा हड़कंप, हिस्ट्री पता लगाने में जुटे अधिकारी 

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Fame Ekta Sharma बुरे दौरे से गुजर रही इस एक्ट्रेस का नाम है एकता शर्मा। एकता शर्मा ने ‘कुसुम’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘ब्रह्मराक्षस’, ‘विषकन्या’ और ‘सोलह श्रंगार’ जैसे शोज में काम किया है। लेकिन आज वो एक कॉल सेंटर में काम करने अपनी जिंदगी चला रही है। एकता का कहना है कि वो एक किराए के मकान में रह रही है। कारोना के बाद बहुत ही बुरा दौर देखना पड़ा है। घर चलाने के लिए आज कॉल सेंटर में काम करना पड़ रहा है। ये बातें एकता शर्मा ने एक नामी मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में कही है।

Read More: कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए अधिसूचना जारी, 17 अक्टूबर को मतदान,19 को नतीजे 

एकता ने बताया कि कोरोना के बाद उनके बुरे दिनों की शुरुआत हो गई थी। एकता को आखिरी बार सीरियल ‘बेपनाह प्यार’ में देखा गया था। जैसे ही शो खत्म हुआ, उनसे भी काम छिन सा गया। उन्हें एक्टिंग के ऑफर्स नहीं मिल रहे थे, ऐसे में उन्हें अपना घर चलाने के लिए कॉल सेंटर में नौकरी का फैसला लेना पड़ा।

Read More: एटीएम बूथ बना चर्चा का विषय, युवक ने किया ऐसा वीडियो वायरल कि हंसी से लोटपोट हो रहे लोग 

एकता शर्मा कहती हैं- ‘एक्टिंग जगत में काम नहीं मिल रहा था। मैंने बहुत स्ट्रगल किया, घर में बैठे-बैठे इंतजार करती थी कि मुझे कोई अच्छा मौका मिल जाए। किसी प्रोजेक्ट में एक रोल मिल जाए. मुझे अपने काम से बहुत प्यार है और मैं चाहती हूं कि एक्टिंग जगत में वापसी करूं। लेकिन, लगातार लुक टेस्ट और ऑडिशन देने के बाद भी कोई काम नहीं मिला। उम्मीद है, जल्द कोई काम मिलेगा। लेकिन, मैं इंडस्ट्री के लोगों से नाराज हूं, जिन्होंने ना तो मेरी मदद की और ना ही काम दिया।’

Read More: इस मशहूर एक्ट्रेस की शेयर हुई हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें, फैंस ने कहा ‘बिनोद देख रहा है तेरी भाभी को’ 

एकता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह इन दिनों अपनी 8 साल की बेटी की कस्टडी की लड़ाई लड़ रही हैं। मुश्किल दौर में एकता पूरी कोशिश में जुटी हैं कि वह एक्टिंग जगत में वापसी कर सकें और चीजों में सुधार हो। रिपोर्ट्स के अनुसार, एकता ने 2009 में अनिल डोडे नाम के बिजनेसमैन से शादी की थी और 2014 में उनके घर बेटी का जन्म हुआ था।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक