Lady Slapped Kapil Sharma in Dubai

कपिल शर्मा को ‘पत्नी’ के सामने पड़ा तमाचा, दुबई में लड़की को इंप्रेस करने का चक्कर पड़ गया भारी

कपिल शर्मा को 'पत्नी' के सामने पड़ा तमाचा, दुबई में लड़की को इंप्रेस करने का चक्कर पड़ गया भारी1 Lady Slapped Kapil Sharma in Dubai

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:54 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:54 am IST

दुबई: Lady Slapped Kapil Sharma कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों परिवार के साथ दुबई के दौरे पर हैं। कपिल शर्मा भारतीय इंडस्ट्री में कॉमेडी के बेताज बादशाह हैं, कॉमेडी के लिए वो कब क्या कर जाएं ये कहा नहीं जा सकता। लेकिन कई बार उनका मजाकिया अंदाज उन्हीं पर ही भारी पड़ जाता है। ऐसा कुछ कपिल शर्मा के साथ दुबई में हो गया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: संभल कर रहे ये तीन राशि के लोग, अगले 15 दिनों तक हो सकती है परेशानी 

दुबई टूर पर है कपिल की पूरी टीम

Lady Slapped Kapil Sharma दरअसल कुछ ही घंटे पहले कपिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कपिल दुबई में लग्जरी कार में एक ग्लैमरस लड़की (रोशनी चोपड़ा) को लिफ्ट देते दिख रहे हैं। कपिल ने लड़की को इंप्रेस करने के लिये लिफ्ट तो ऑफर कर दी।

Read More: रविशंकर विश्वविद्यालय की परीक्षा तारीखों में बदलाव, 3 की जगह 13 मई को आयोजित होंगी परीक्षा 

लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे थे कपिल

कपिल जिस कार में बैठ कर लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे थे। असल में वो कार उनकी थी ही नहीं। इस बात की पोल तब खुली जब दुबई की सड़क पर कपिल की पत्नी (Sumona Chakravarti) ने रेड कार में उन्हें किसी और के साथ बैठे देखा। वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल की वाइफ भूरी कार के पास आती है और लड़की के सामने उनकी पोल खोल देती है।

Read More: AIIMS Delhi में सीनियर रेजिडेंट सहित इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, 16 मई तक कर सकेंगे आवेदन

पोल खुलता देख घबराए कपिल

काफी घंटों से कपिल जिस लड़की को घुमाने की कोशिश कर रहे थे। उसके सामने अपनी पोल खुलता देख कपिल घबरा जाते हैं। यही नहीं, लड़की को कपिल पर इतना गुस्सा आता है कि वो उन्हें चांटा तक मार देती है। कपिल को चांटा पड़ता देख सबसे ज्यादा खुशी भूरी को होती है और कपिल का मुंह बन जाता है। कपिल का मजेदार अंदाज देख कर हर कोई हंस-हंस कर लोट-पोट हो रहा है।

Read More: टीकमगढ़ में अनियंत्रित होकर पलटी यात्री बस, 12 यात्री हुए घायल

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)