Learn from Ranbir how to be a good husband, taking care of pregnant Alia

एक अच्छा पति कैसा हो रणबीर से सीखें, प्रेग्नेंट आलिया का रख रहे ऐसा ख्याल, वीडियो किया शेयर

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:12 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:12 am IST

Alia in discussion about pregnancy : मुम्बई – बॉलीवुड में अभिनेत्रियों की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खबरें आ रही है। एक ओर सोनम कपूर मां बन चुकी है। वहीं बिपाशा और आलिया की अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं बाॅलीवुड इंडस्ट्री में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इन दिनों आलिया अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं। आलिया और रणबीर के घर में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। इन दिनों दोनों स्टार्स पहली बार मम्मी-पापा बनने को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। रणबीर भी अपनी प्रेग्नेंट पत्नी का पूरा ख्याल रखते नजर आ रहे हैं। हाल ही में दोनों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा था, जिसमें रणबीर, आलिया का पब्लिक प्लेस में ख्याल रखते दिख रहे थे। वहीं अब दोनों का और वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा हैं। इस वीडियो में रणबीर ने एक परफेक्ट पति होने का सबूत दिया।

read more : HP Assembly Elections 2022 : प्रदेश में फिर से लागू होगी पुरानी पेंशन स्कीम, इन 10 वादों को लेकर चुनावी मैदान पर उतरेगी कांग्रेस 


Alia in discussion about pregnancy : रणबीर कपूर और आलिया का वायरल हो रहा वीडियो उनके एक ऐड फिल्म का है। इस वीडियो में दोनों एक साथ काफी क्यूट नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर पत्नी के लिए सैलड काटते और आलिया को खिलाते दिख रहे हैं। वहीं इसके साथ ही दोनों डांस करते भी दिख रहे हैं। इस दौरान देख सकते हैं कि रणबीर को सब्जियां काटते देख आलिया उनसे पूछती हैं, ‘क्या ये हैं तुम्हारा फ्राइडे नाइट का प्लान।’ ये सुनते ही रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना प्ले कर देते हैं। डांस का भूत सॉन्ग सुनकर रणबीर और आलिया दोनों जमकर डांस करने लगते हैं। दोनों के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस पर कमेंट कर फैंस लगातार अपने रिएक्शन देते दिख रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें