Love, Sex and Dhokha 2 Will be released on 19th April

Love, Sex and Dhokha 2 : सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है ‘लव, सेक्स और धोखा 2’, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

Love, Sex and Dhokha 2 : फिल्म निर्माता दिबाकर बनर्जी की 'लव, सेक्स और धोखा 2' आगामी 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2024 / 12:47 PM IST, Published Date : February 14, 2024/12:43 pm IST

मुंबई : Love, Sex and Dhokha 2 : फिल्म निर्माता दिबाकर बनर्जी की ‘लव, सेक्स और धोखा 2’ आगामी 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माताओं ने बुधवार को इसकी घोषणा की। बनर्जी ने 2010 में इस फिल्म का पहला भाग निर्देशित किया था और उन्होंने फिल्म दूसरे भाग का भी निर्देशन किया है। उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म 2021 की ‘संदीप और पिंकी फरार’ थी।

Love, Sex and Dhokha 2 : निर्माता एकता आर कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड ने एक पोस्टर के साथ अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर फिल्म की रिलीज की तारीख के बारे में बताया। स्टूडियो ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर लिखा ‘ये वैलेंटाइन डे नहीं आसान , बस इतना समझ लीजिए, ‘लव सेक्स और धोखा’ का दरिया है और डूब के जाना है! ‘लव सेक्स और धोखा 2′ सिनेमाघरों में 19 अप्रैल को।’ ‘लव सेक्स और धोखा 2’ एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है।

यह भी पढ़ें : Jabalpur News: पिता की बात से नाराज युवक ने उठाया खौफनाक कदम, खुलासा होते ही उड़े होश, जानें क्या है मामला 

यह भी पढ़ें : Congress Leaders Join BJP: लोकसभा चुनाव से पहले एमपी बीजेपी का बढ़ रहा कुनबा, आज फिर कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए ये नेता 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp