Malaika arora age Boyfriend Arjun Kapoor Wishes Birthday

मलाइका अरोड़ा को अर्जुन कपूर ने इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, कहा- Happy Birthday Baby

Malaika arora age मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर शेयर कर बधाई दी है

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:20 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:20 pm IST

मुंबईः Malaika arora age  बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का आज जन्मदिन है और आज वो अपना 50वां जन्मदिन मना रहीं है। मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर शेयर कर बधाई दी है। बता दें कि अर्जुन मलाइका का अफेयर अक्सर सुर्खियों में रहता है, दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है।

Read More: T20 WORLD CUP 2022 LIVE UPDATE : भारत ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का करने का लिया फैसला 

Malaika arora age  फोटो में मलाइका अरोड़ा बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं और अर्जुन कपूर उनके ठीक पीछे खड़े हुए हैं। फोटो में अर्जुन कपूर इंटेन्स लुक देते दिखाई पड़ रहे हैं। अर्जुन कपूर ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा- मेरे अंधेरे की रोशनी। हैप्पी बर्थडे बेबी। जैसी हो वैसी ही रहना, हमेशा खुश रहना, मेरी रहना।

Read More: Hathi ke hatyare: हाथी के हत्यारे 12 लोग गिरफ्तार, मुख्य आरोपी जनपद सदस्य अब भी फरार

मालूम हो कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले काफी वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने शुरू में तो अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश की, लेकिन बाद में खुलकर मीडिया के सामने आ गए। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को अपने रिलेशनशिप की वजह से बहुत ज्यादा ट्रोल भी किया जाता है।

Read More: 7th Pay Commission : सरकारी कर्मचारियों को एक और बड़ा तोहफा, सरकार ने DA में की बंपर बढ़ोतरी

अर्जुन और मलाइका को ट्रोल किए जाने की वजह है दोनों की उम्र का फर्क। अर्जुन कपूर जहां सिर्फ 37 साल के हैं वहीं मलाइका अरोड़ा की उम्र 50 साल है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को अब ट्रोल्स से खास फर्क नहीं पड़ता। वह सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक खुलकर अपने प्यार का इजहार करते दिखाई पड़ते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक