malaika arora hints wedding with arjun kapoor says Arjun is his 'man of life'

मलाइका अरोड़ा बनेंगी अर्जुन कपूर की दुल्हनियां! शादी को लेकर दिया बड़ा हिंट

Malaika Arora on Wedding with Arjun Kapoor : इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी सुर्खियों में है। इसी बीच उनका एक बयान आया है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:53 pm IST

Malaika Arora on Wedding with Arjun Kapoor : नई दिल्ली। इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी सुर्खियों में है। एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हैं। उनके फैंस उनकी इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। उनके हर अदा पर जान छिड़कते हैं। इस जोड़ी ने भले ही अपने रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं की हो, लेकिन एक दूसरे के साथ स्पॉट भी किए जाते हैं।

मलाइका अरोड़ा ने अब अपने भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है। बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते के बारे में बात की.

Malaika Arora on Wedding with Arjun Kapoor : उन्होंने कहा कि वो और अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप के भविष्य के बारे में सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि अर्जुन ही उनकी ‘मैन ऑफ लाइफ’ हैं और दोनों अक्सर अब आगे अपने रिश्ते के बारे में सोचते हैं। दोनों को उम्र में फासले की वजह से कई बार ट्रोल भी किया गया।

‘हम एक मैच्योर स्टेज में हैं, एक दूसरे को समझते हैं’

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि ‘हम एक मैच्योर स्टेज में हैं जहां अभी कई और चीजें हैं लेकिन हम एक दूसरे के साथ अपना भविष्य देखते हैं। देखते हैं आगे हम इसे कहां लेकर जाते हैं। हम इसके बारे में हंसते हैं और मजाक भी करते हैं, लेकिन हम इसे लेकर बहुत अधिक गंभीर हैं। हम अपने रिलेशनशिप में सकारात्मक और सिक्योर महसूस करते हैं।  हमारी सोच एक है, हमारे आइडिया भी एक से हैं। हम एक दूसरे को काफी समझते भी हैं।’ मैं अब भी कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ आगे बढ़ना चाहती हूं।

 
Flowers