Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: मनीषा रानी ने जीती ‘झलक’ की ट्राफी, मिली इतनी प्राइज मनी |Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner Manisha Rani

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: मनीषा रानी ने जीती ‘झलक’ की ट्राफी, मिली इतनी प्राइज मनी

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: मनीषा रानी ने जीती ‘झलक’ की ट्राफी, मिली इतनी प्राइज मनी Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner Manisha Rani

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2024 / 12:07 AM IST, Published Date : March 3, 2024/12:07 am IST

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner Manisha Rani: पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के 11वां सीजन का खिताब बिहार की रहने वाली मनीषा रानी ने अपने नाम कर लिया है। विनर के तौर पर मनीषा ना सिर्फ डांस रियलिटी शो की ट्रॉफी अपने साथ ले गईं, बल्कि उन्हें 30 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली है।

Read more: आश्रम की बबीता भाभी ने पूल के अंदर लगाई आग, दिए हद से ज्यादा बोल्ड पोज  

झलक की ट्रॉफी जीतने के बाद मनीषा रानी ने कहा, कि मेरे लिए ‘झलक’ की ये जीत किसी सपने से कम नहीं है। मैंने इस शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंट्री की थी। थोड़ा डर तो था, लेकिन हमेशा से मुझे झलक का हिस्सा बनना था। इस जीत से मैं और मेरा परिवार बहुत खुश है।

Read more: Shama Sikander Traditional Look: ट्रेडिशनल लुक में शमा सिकंदर ने कराया हुस्न का दीदार

मनीषा ने शो के बीच में हिस्सा लिया था। फिर भी शो में अपनी पकड़ बस कुछ दिनों में मजबूत कर ली। बता दें कि ‘झलक दिखला जा 11’ के टॉप 5 फाइनलिस्ट में मनीषा रानी के अलावा शोएब इब्राहिम, श्रीराम चंद्र, अद्रिजा सिन्हा और धनश्री वर्मा का नाम भी शामिल था।