Manoj Bajpayee Mother Death: एक्टर मनोज बाजपेयी की मां का निधन, एक साल पहले ही पिता ने भी छोड़ा था साथ |

Manoj Bajpayee Mother Death: एक्टर मनोज बाजपेयी की मां का निधन, एक साल पहले ही पिता ने भी छोड़ा था साथ

Manoj Bajpayee Mother Death: एक्टर मनोज बाजपेयी की मां का निधन, एक साल पहले ही पिता ने भी छोड़ा था साथ

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 01:45 PM IST, Published Date : December 8, 2022/1:26 pm IST

Manoj Bajpayee Mother Death: बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की मां गीता देवी का निधन हो गया है। लम्बी बीमारी के बाद गुरुवार यानीआज सुबह दिल्ली के एक अस्पताल में सुबह 8.30 बजे एक्टर की मां गीता देवी ने अंतिम सांस ली है। उनकी उम्र 80 साल थी।

जानकारी के मुताबिक मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी को बीमारी की वजह पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के अस्पतालों में इलाज चल रहा था। पिछले एक हफ्ते में गीता देवी का इलाज दिल्ली के पुष्पांजलि मेडिकल सेंटर और मैक्स सुपरस्पेशिएलिटी अस्पताल में हो रहा था। वहीं पिछले दिनों अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर मनोज बाजपेयी मां से मिलने के लिए अस्पताल भी पहुंचे थे।

वहीं मां के निधन से मनोज बाजपेयी का पूरा परिवार सदमे में है, मां के निधन से मनोज भी टूट गए हैं और इस दुख की घड़ी में परिवार को संभालने में लगे हुए हैं। वहीं मनोज की मां के निधन की सूचना अशोक पंडित ने ट्विट के जरिए दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है,” मनोज बाजयेपी आपकी आदरणीय मां के दुखद निधन पर आपके और आपके पूर परिवार को हमारी हार्दिक संवेदनाएं. ओम शांति!”

बता दें कि मनोज बाजपेयी के माता-पिता का निधन एक साल के अंतराल में हुआ है, दरअसल मनोज बाजपेयी के पिता राधाकांत बाजपेयी का देहांत पिछले साल अक्टूबर महीने में दिल्ली में ही हुआ था। मनोज बाजपेयी अपनी मां और पिता के बेहद करीब थी। अक्सर इंटरव्यू के दौरान वे अपनी मां की एक सीख जरूर बताया करते थे कि जिसे सफलता नहीं मिलती उसे कभी बेवकूफ नहीं समझना चाहिए। एक साल के भीतर माता-पिता दोनों का साया सिर से उठ जाने से एक्टर बहुत गमगीन हैं।

read more: Mainpuri UP By-Election Result: बड़ी जीत की ओर डिंपल यादव, भाजपा प्रत्याशी को मिले मात्र इतने वोट

read more: Himachal Pradesh Election Result 2022: सरकाघाट विधानसभा सीट से बीजेपी के दिलीप ठाकुर की जीत

 
Flowers