Manoj Tiwari became a father for the third time at the age of 51

मनोज तिवारी के घर आई नन्ही परी, 51 साल की उम्र में तीसरी बार बने पिता, सोशल मीडिया में शेयर की फोटो

Manoj Tiwari became a father for the third time at the age of 51 एक्टर और बीजेपी नेता मनोज तिवारी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 05:37 PM IST, Published Date : December 12, 2022/5:37 pm IST

Manoj Tiwari became a father: भोजपुरी स्टार सिंगर, एक्टर और बीजेपी नेता मनोज तिवारी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने जानकारी दी है कि उनके घर फिर से किलकारी गूंजी है।

Read more: LIC की इस स्कीम से निवेशकों की बल्ले-बल्ले! मात्र 71 रुपए के निवेश से मिलेगा लाखों का रिटर्न 

उनकी वाइफ ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है। पिछले महीने ही एक्टर ने पत्नी की गोद भराई की रस्म का एक वीडियो शेयर किया था। तब खुलासा हुआ था कि वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं। लोगों को इस पल का बेसब्री से इंतजार था। अब मनोज की इस पोस्ट के साथ फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manoj Tiwari (@manojtiwari.mp)

Read more: अब बिना FasTag के भी ऐसे लिया जाएगा Toll Tax! नए नियम में सीधे खाते से कटेंगे पैसे… 

Manoj Tiwari became a father: अपने लेटेस्ट पोस्ट में मनोज तिवारी ने अपनी पत्नी के साथ एक सेल्फी साझा करते हुए लिखा, “बड़े हर्ष के साथ सूचित करना है कि मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन हुआ है। आज घर में प्यारी सी बिटिया पैदा हुई है। उसपे आप सभी का आशीर्वाद बना रहे। सुरभि-मनोज तिवारी।” फोटो अस्पताल की है, जहां उनकी पत्नी बैड पर हैं, जबकि मनोज तिवारी पास में खड़े होकर फोटो ले रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers