Manushi Chhillar flaunts boldness in a seaside monokini

Manushi Chhillar Video: मानुषी छिल्लर ने समंदर किनारे मोनोकिनी पहन लगाई दौड़, बोल्डनेस देख फैंस हुए बेकाबू

Manushi Chhillar Video: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की पहली बॉलीवुड फिल्म भले ही धमाका नहीं मचा पाई....

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:48 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:48 pm IST

Manushi Chhillar Video: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की पहली बॉलीवुड फिल्म भले ही धमाका नहीं मचा पाई हो, लेकिन वह अपनी बोल्ड  अदाओं को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।  एक बार फिर से मानुषी छिल्लर ने अपना एक नया वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मानुषी का हद से ज्यादा बोल्ड और सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है।

मानुषी छिल्लर के इस लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो वीडियो में एक्ट्रेस पर्पल मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। बिकिनी के साथ एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया हुआ हैं। खुले बालों और लाइट मेकअप में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही हैं। मानुषी छिल्लर बिकिनी में बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड बिकिनी अवतार लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रहा है। इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है। मानुषी छिल्लर ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस पर्पल कलर की बिकिनी पहनें नजर आ रही हैं। इटंरनेट पर एक्ट्रेस के इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा हैं। मोनोकिनी के साथ एक्ट्रेस ने सीक्वेंस श्रग कैरी किया हुआ है। वीडियो में मानुषी बिकिनी पहन बोल्ड पोज देते हुए और दौड़ते हुए नजर आ रही हैं।

 
Flowers