marry me if you want to become actress, producer did such demand

टीवी में डेब्यू करने के लिए मेरे साथ…. प्रोड्यूसर ने इस फेमस एक्ट्रेस के सामने रखी ये शर्त

marry me if you want to become actress, producer did such demand : टीवी में डेब्यू करने के लिए मेरे साथ.... प्रोड्यूसर ने इस फेमस एक्ट्रेस के सामने रखी ये शर्त

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:13 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:13 am IST

मुंबई। Producer did Bad Demand to Actress : मायानगरी मुंबई अपने अंदर कई सारे राज छुपाए हुए है। जिनमे से कुछ से पर्दा उठ जाता है और कुछ राज जीवनभर राज बनकर ही रह जाते हैं। ऐसी बहुत सारी खबरें सामने आती हैं प्रोड्यूसर अपनी डिमांड पूरी करने के लिए अभिनेत्रियों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं। उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करते हैं या उनका शोषण करने की कोशिश करते हैं।

दरअसल, फिल्मों की दुनिया में कदम रखने के लिए बहुत सी अभिनेत्रियों को बहुत कुछ झेलना पड़ा है। इसी में एक नाम आयशा कपूर का भी जुड़ता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयशा कपूर ने ‘शेरदिल शेरगिल’ से अपना टीवी डेब्यू किया है। इस सीरियल में वह निक्की के किरदार को निभाती नजर आ रही हैं। शो में धीरज धूपर की गर्लफ्रेंड बनी हैं।

आयशा कपूर

खबरें हैं कि आयशा कपूर के किरदार में कुछ बदलाव आने वाला है। कहानी में नए ट्विस्ट्स और टर्न्स आने को हैं। सुरभि चंदना और धीरज धूपर के प्लॉट में भी बदलाव आएगा। हालांकि, आयशा कपूर की पर्सनल लाइफ और इंडस्ट्री में उनकी जर्नी पर अगर एक नजर दौड़ाई जाए। तो वह काफी स्ट्रगलिंग रही है।

Read More : अस्पताल में अचानक आ धमके दो मनचले, नर्स के साथ अश्लील हरकत करने लगे, फिर…

कठिनाई भरा रहा करियर

एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू देने के दौरान आयशा कपूर ने खुलासा किया कि जब वह अपना टीवी डेब्यू करने के लिए स्ट्रगल कर रही थीं तो प्रोड्यूसर्स उनसे किस-किस तरह की डिमांड्स करते थे। एक ने तो उनके सामने यह तक कह दिया कि टीवी डेब्यू के लिए उन्हें उनसे शादी रचानी होगी, तभी वह एक्टिंग की फील्ड में कदम रख पाएंगी।

Read More : विधानसभा चुनाव से पहले होगा सड़कों का कायाकल्प, मुख्यमंत्री ने किया बड़ा ऐलान

प्रोड्यूसर ने मांगा फेवर

इंटरव्यू में आयशा कपूर ने कहा, “मैं हमेशा से ही एक एक्टर बनना चाहती थी। मेरी जर्नी बहुत आसान नहीं रही। शुरुआत में जब मैं लोगों से मिलती थी तो वे मुझे काफी मिसलीड करते थे। खुद को कास्टिंग और कॉर्डिनेटर्स के लोग बताते थे और मैं उनकी बातों में आ जाया करती थी। जब-जब मैं ऑडिशन देने जाती थी तो बहुत कन्फ्यूज रहती थी। बाद में कहीं जाकर मैंने उस तरह के फेक लोगों से पीछा छुड़ाया और उनसे बाहर निकलने का रास्ता देखा। वेब सीरीज में मुझे कुछ अच्छे रोल्स ऑफर हुए। लेकिन मैं टीवी शोज करना चाहती थी। वेब सीरीज में काम करने के बाद मुझे कहीं जाकर टीवी शो मिला।”

Read More : संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार ने यहां की सरकार को लेकर उठाए सख्त कदम, विशेष सत्र का आयोजन, अब तक 328 की मौत

बिना हार्डवर्क किए लग्जूरियस लाइफ

इसके आगे आयशा कपूर ने कहा, “मुझे एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला। उसमें मैं बतौर लीड नजर आने वाली थी, लेकिन शो के प्रोड्यूसर ने मेरे सामने एक शर्त रखी। उनका कहना था कि अगर मैं उनसे शादी करती हूं, तभी मुझे यह लीड रोल मिलेगा। जबकि मैंने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी थी, लेकिन जब बाद में मैंने प्रोड्यूसर की इस डील के लिए न कहा तो उन्होंने मुझे शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया। मुझे वर्किंग डेज की सैलरी तक नहीं दी। मुझे हंसी तब आई, जब उन्होंने कहा कि वह मुझे मुंबई में लग्जूरियस लाइफ देंगे और एक आरामदायक जिंदगी। मतलब फेम और पैसा मुझे बिना हार्डवर्क किए ही मिल जाएगा। मुझे बस उनसे शादी करनी होगी। मैंने शॉर्टकट न अपनाने का फैसला लिया और उन्हें न कह दिया।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers