Mirzapur Season 3 will release soon in amazon prime

Mirzapur Season 3 : खत्म हुआ इंतजार, इस दिन मुन्ना भैया का बदला लेने आएंगे ‘कालीन भैया’…

Mirzapur Season 3 will release soon in amazon prime : खत्म हुआ इंतजार, इस दिन मुन्ना भैया का बदला लेने आएंगे 'कालीन भैया'...

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:32 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:32 pm IST

Mirzapur Season 3 : मुंबई। अपनी बेहतरीन सफलता को बरकरार रखते हुए ‘मिर्जापुर-3’ जल्द ही OTT पर आने वाला है। फिल्मी दुनिया में इन दिनों रीमेक या किसी फिल्म का सीक्वल बनाना अब आम बात हो गई है। हालांकि सभी सीक्वल फिल्म या सीरीज हिट हो ये जरुरी नहीं। ऐसे फिल्म या सीरीज जो लोगों को खूब पसंद होती हैं उनका तो सीक्वल बनता ही है।

Read More : सामने आया आम्रपाली और निरहुआ के सुहागरात का वीडियो, एक्टर ने कर दी ऐसी डिमांड की जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

जल्द आएगा ‘मिर्जापुर-3’

Mirzapur Season 3 : जैसे कि बिल्कुल वैसे ही जैसे वेब सीरीज ‘पंचायत’ के पहले सीजन को लोगों ने खूब प्यार दिया था, जिसके बाद मेकर्स ने इसके दूसरे सीजन को बनाने का फैसला लिया और सीरीज जोरदार हिट हुई। ठीक उसी तरह पंकज त्रिपाठी और दिव्येंदु शर्मा की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। जिसके बाद मेकर्स ने ‘मिर्जापुर सीजन 2’ बनाया जो कि जबरदस्त हिट हुआ था। इसके बड़ा अब ‘मिर्जापुर-3’ को भी धमाकेदार हिट बनाने की तैयारी है। चलिए हम आपको बताते है कि ‘मिर्जापुर सीजन 3’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब आएगी, इसकी भी जानकारी सामने आ गई है।

Read More : बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा, तो लड़की ने कर ली उसके पिता से शादी, बन गई अपने ही प्रेमी की अम्मा

दिखेगा गुड्डू भैया और कालीन भैया का रौद्र रूप

दर्शकों की भारी मांग पर जल्द ही मेकर्स ‘मिर्जापुर-3’ लेकर आ रहे हैं। मीडिया के मुताबिक सीजन 3 में कालीन भैया बेटे मुन्ना की हत्या से काफी आक्रोशित नजर आएंगे, वहीं गुड्डू भैया का पहले से भी ज्यादा खौफनाक रूप देखने को मिलेगा। इस सीजन में कालीन भैया और गुड्डू भैया के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। कुल मिलाकर सीजन 3 में पहले से ज्यादा ड्रामा देखने को मिलने वाला है, इसलिए कहा जा सकता है कि इस सीजन में और भी ज्यादा मजा आने वाला है।

Read More : ये रईसी है खानदानी? अपने कुत्तों के लिए मंत्रीजी ने खरीदी आलिशान फ्लैट, यहां भी है तीन बड़ी बंगले

मिली जानकारी के अनुसार ‘मिर्जापुर-3’ की शूटिंग अगस्त तक खत्म हो जाएगी। वहीं सीरीज की रिलीज को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि मिर्जापुर सीजन 3 इस साल रिलीज नहीं होगी। ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर ही 2023 में स्ट्रीम होगी। फिलहाल इस बात की पुष्टि अमेजन प्राइम की ओर से नहीं की गई है।

खतरनाक रूप में नजर आएंगे अली फजल

Mirzapur Season 3 : मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीजन 3 में अली फजल पहले से ज्यादा खतरनाक रूप में नजर आएंगे। उन्हें इस बार भी जेल जाना पड़ेगा और कालीन भैया अपने बेटे की मौत का बदला लेते दिखेंगे। सीजन 3 के लिए अली फजल ने अपने डील-डौल पर काफी काम किया है। वह अपने ट्रांसफॉर्मेशन से लोगों को हैरान करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें