video of Amrapali and Nirhua's honeymoon went viral

सामने आया आम्रपाली और निरहुआ के सुहागरात का वीडियो, एक्टर ने कर दी ऐसी डिमांड की जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

video of Amrapali and Nirhua's honeymoon went viral : सामने आया आम्रपाली और निरहुआ के सुहागरात का वीडियो, एक्टर ने कर दी ऐसी डिमांड की जानकर.

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:47 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:47 am IST

Viral Video of Amrapali and Nirahua : पटना। आजकल के लोगों ने हिंदी गाने से ज्यादा भोजपुरी गाने में इंट्रेस्ट रहता है। इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सुपर स्टार निरहुआ और बेहतरीन अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आमतौर पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी किसी गाने में साथ काम करते हैं, तो उसमें जान फूंक देते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हर रुप में पर्दे पर अपनी कलाकारी का जादू बिखेरती नजर आती है। ऐसा ही कुछ हाल ही में देख गया कि उनका एक गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस गाने का टाइटल ‘लव दहेज’ (Love Dahej) है।

Read More : ये रईसी है खानदानी? अपने कुत्तों के लिए मंत्रीजी ने खरीदी आलिशान फ्लैट, यहां भी है तीन बड़ी बंगले

निरहुआ और आम्रपाली के इस वीडियो में मचाया बवाल

बता दें निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को ऑन स्क्रीन काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। ये एक एल्बम सॉन्ग है। इस गाने को दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

Read More : बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा, तो लड़की ने कर ली उसके पिता से शादी, बन गई अपने ही प्रेमी की अम्मा

आम्रपाली से नगदी मांग रहे निरहुआ

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ शादी में दहेज ना मिलने पर आम्रपाली से शिकायत कर रहे हैं। इसमें निरहुआ कह रहे हैं कि कुछ पैसे नकद ही दिलवा दो, जिस पर आम्रपाली उनको कहती है कि जब लव किया है, तो दहेज कईसा राजा। ‘लव दहेज’ गाने पर अब तक 11,538,737 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना Sony Music India नाम के चैनल ने अपलोड किया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें