MMS leaked Anjali Arora shared by video

‘अंजलि अरोड़ा की तरह काम करोगे तो…’ MMS वायरल होने के बाद एक यूजर ने दी लोगों को ये सलाह

'अंजलि अरोड़ा की तरह काम करोगे तो...' MMS वायरल होने के बाद एक यूजर ने दी लोगों को ये सलाह! MMS leaked Anjali Arora shared by video

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:36 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:36 pm IST

नईदिल्ली। MMS leaked Anjali Arora अंजलि अरोड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोस शेयर करते रहती है। जब जब वो अपनी तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती है सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वो बाकी वीडियो से कुछ अलग अंदाज में दिख रही है।

Read More: चुनाव से पहले बड़ा दांव खेल सकती है भाजपा, कमेटी गठित करने की बना रही योजना, हो सकता है बड़ा बदलाव

MMS leaked Anjali Arora हाल ही में शेयर की इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही है और कंधे पर बैग लटकाई दिखाई दे रही है। वीडियो में अंजलि काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही है और रोड पर चलते दिखाई दे रही है। इस दौरान एक्ट्रेस अपने बाल को खुला रखा है और ‘जानी नू तू आगी ए पसंद’ गाने पर इंस्टाग्राम रील बनाया है।

Read More: T20 World Cup: टीम इंडिया के पूर्व कोच ने कोहली को कंपलीट बल्लेबाज बताया, बोले- चारों खाने चित हुए विरोधी

आपको बता दें कि अंजलि ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को 2 लाख 71 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है और अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि ”अंजलि अरोड़ा की तरह काम करोगे तो फोलोवर्स मिलियन में जाएगा।”

Read More: Corona new varient: कोरोना के 2 नए वैरिएंट ने बढ़ाई चिंता, जानें वेक्सीन कितनी कारगार और भारत पर क्या होगा असर? 

बता दें कि इससे पहले भी अंजलि अरोड़ा ने दिवाली के मौके पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो काफी सुंदर दिखाई दे रही है। अंजलि इस वीडियो अपने घर में दिवाली का त्योहार बना रही है और दीया जलाते हुए रील बनाया है। इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस को दिवाली का शुभकामनाएं भी दी है।

Read More: शादी से पहले दुल्हन को बैठाकर ऐसा काम कर रहा था दूल्हा, कार के ऊपर से उछाल दी बाइक, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एक एमएमएस तेजी से वायरल हुआ था। लोग इस वीडियो को देखने के बाद कई तरह के दावे कर रहे थे। वहीं कई लोगों ने दावा किया था कि एमएमएस अंजलि अरोड़ा का है। इस एमएमएस की वजह से अंजलि अरोड़ा को काफी बदनामी का सामना करना भी पड़ा है। हालंकि बाद में एक्ट्रेस ने इस वीडियो को पूरी तरह से फर्जी बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक