Naga Chaitanya this film will bang at the box office

इस फिल्म से पैन इंडिया लेवल पर धमाका मचाएंगे नागा चैतन्य, टीजर देखकर पुष्पा को भूल जाओगे…

इस फिल्म से पैन इंडिया लेवल पर धमाका मचाएंगे नागा चैतन्य : Naga Chaitanya will create a blast at Pan India level with this film, you will forget Pushpa

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2023 / 02:18 PM IST, Published Date : March 17, 2023/2:18 pm IST

मुंबई । Naga Chaitanya this film will bang at the box office  नागा चैतन्य इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कस्टडी को लेकर सुर्खियों है। बीते दिनों फिल्म का एक टीजर शेयर किया गया, जो काफी दमदार और थ्रिल से भरपूर था। चैतन्य की आखिरी फिल्म थैंक्यू बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Read More: Krishna Mukherjee Wedding: शादी से पहले होने वाले पति के सा​थ रोमांटिक हुई नागिन फेम कृष्णा मुखर्जी, इस दिन लेंगी सात फेरे

ऐसे में फैंस को कस्टडी फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें है। फिल्म में नागा एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई देने वाले है। फिल्म टीजर लाजवाब है। काफी टाइम से नागा एक ही तरह की फिल्में कर रहे थे। कस्टडी में एक अंडरवार्टर सीन भी है। जिसे बेहतरीन तरीके से शूट किया गया है।

Read More: India News Today Live 12 March: देशभर में रंगपंचमी की मची धूम, जमकर उड़ा रंग-गुलाल 

नागार्जुन के बड़े बेटे चैतन्य पिछले एक दशक से फिल्मों में सक्रिय है लेकिन अभी भी अपने पिता जैसे पॉपुलर नहीं बन पाए है। Naga Chaitanya this film will bang at the box office  चैतन्य और राम चरण ने एक ही साल में इंड्रस्ट्री में एंट्री मारी लेकिन आज वे टॉप के एक्टर है। रामचरण के पिता चिरंजीवी और चैतन्य के पिता नागार्जुन तेलुगु इंड्रस्ट्री के दो दिग्गज अभिनेता है। ऐसे में दोनों स्टार्स के बेटे की तुलना आए दिन होती रहती है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक