Namrata Malla New Sexy Hot Video

नम्रता मल्ला ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, भोजपुरी गाने पर मचाया गर्दा, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Namrata Malla New Sexy Hot Video: एक्ट्रेस काले कलर की ब्रा पहने हुए खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है।

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 07:45 PM IST, Published Date : August 8, 2023/7:45 pm IST

Namrata Malla New Sexy Hot Video : नई दिल्ली। भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है।

read more :  रायपुर: रेलवे ने फिर रद्द की 20 ट्रेनें.. दो गाड़ियां देर से होंगी रवाना, सफर से पहले देख ले ये लिस्ट..

Namrata Malla New Sexy Hot Video : इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला सिर्फ हुस्न की बिजली गिराने में ही नहीं बल्कि अपने ठुमको से भी लोगों को घायल करना बखूबी जानती हैं। यही कारण है कि नम्रता मल्ला का सोशल मीडिया पर सिक्का चलता है। नम्रता मल्ला अपनी बोल्ड और ग्लैमर तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं।  हसीना की तस्वीरें देखने के लिए लोग बेसब्री से  इंतजार करते हैं।  एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

read more : Gyanvapi Masjid Update : ज्ञानवापी मस्जिद पर आया बड़ा अपडेट, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने खारिज की परिसर को सील करने वाली याचिका 

Namrata Malla New Sexy Hot Video : हाल ही में नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह काले कलर की ब्रा पहने हुए खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है। वह एकदम सेक्सी लग रही है। उनका फिगर देख किसी के भी होश उड़ जाएंगे। एक्ट्रेस को देख तनबदन में आग लग जाएगी।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Namrata malla zenith (@namritamalla) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers