Namrata Malla New Sexy Video

नम्रता मल्ला ने भोजपुरी गाने पर किया धांसू डांस, गोरा बदन देख आपकी भी थम जाएंगी सांसे…देखें वीडियो

Namrata Malla New Sexy Video : एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने गोरे बदन को दिखाते हुए जबरदस्त डांस कर रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2023 / 03:57 PM IST, Published Date : June 24, 2023/3:57 pm IST

Namrata Malla New Sexy Video : नई दिल्ली। भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है।

read more : ‘यूरोपियंस की लाइफ में तड़का लगाने के लिए हूं तैयार’, रैना रेस्टोरेंट में खाना पकाते नजर आए क्रिकेटर सुरेश 

Namrata Malla New Sexy Video : कई बार की तरह इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। नम्रता इतना अच्छा डांस करती है कि अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ दे। नम्रता मल्ला बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरने के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने गोरे बदन को दिखाते हुए भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। उनकी बॉडी का एक-एक कर्व थिरक रहा है। ये देखकर फैंस की सांसें थम गई हैं।

read more : Aabha Paul New Sexy Video: गंदी बात फेम Aabha Paul ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वीडियो में दिखाया बोल्ड अंदाज 

Namrata Malla New Sexy Video : नम्रता मल्ला ने जलकतदार कपड़े पहने हुए है। भोजपुरी गानें पर उनका डांस सभी का मन मोह रहा है। डांस करती हुई एक्ट्रेस काफी हॉट और सेक्सी लग रही है। वहीं उनका कातिलाना फिगर हर कोई को मदहोश कर रहा है। नम्रता मल्ला आए दिन सोशल मीडिया पर डांस वीडियो शेयर करती है। उनके सोशल अकाउंट पर लाखों की तादत में फैन फ्लाइंग है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें