Navya Naveli Nanda in relationship with Siddhant Chaturvedi

बच्चन परिवार की बेटी पर लगा रिलेशनशिप का ठप्पा! इस अभिनेता के साथ वायरल हुआ वीडियो

Navya Naveli Nanda in relationship with Siddhant Chaturvedi नव्या और सिद्धांत के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर लोगों की अटेंशन बटोर ही लेती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : December 11, 2022/7:55 pm IST

Navya Naveli Nanda in relationship: मुंबई। अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने अपने पॉडकास्ट की वजह से कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था। नव्या ने अपनी मां श्वेता बच्चन और दादी जया बच्चन के साथ कई मुद्दों को लेकर बातचीत की थी। हालांकि इस बार नव्या किसी और वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं।

Read more: शिखर धवन के करियर को लेकर आया बड़ा अपडेट! BCCI सूत्र ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा 

नव्या और सिद्धांत एक साथ आए नजर

नव्या और सिद्धांत के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर लोगों की अटेंशन बटोर ही लेती हैं। ऐसे में इन दोनों ने इनके रिलेशनशिप की अफवाहों को बढ़ावा देने का काम कर दिया है। दोनों को कार में एक साथ अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बर्थडे पार्टी से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

रिलेशनशिप को लेकर चल रहे चर्चे

Navya Naveli Nanda in relationship: रुमर्ड लवबर्ड्स ने रेड कलर के कपड़ों में ट्विनिंग की हुई थी। आपको बता दें कि इस बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान, आर्यन खान, कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जैसे बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे। इस वीडियो में नव्या को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

Read more: Ullu ऐप का एक और बोल्ड वेब सीरीज ‘Love Guru’ रिलीज, देखें इंटीमेट सीन से भरा धमाकेदार ट्रेलर 

हालांकि नव्या और सिद्धांत ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर किसी भी तरह का कन्फर्मेशन नहीं दी है। लेकिन कभी-कभी दोनों को साथ में देखकर लोग उनके रिलेशनशिप के बारे में बात करने लगते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें