NCB Deputy Director Sanjay Singh reaction on Shahrukh Khan

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन से मिलने के बाद इमोशनल हो गए थे शाहरुख खान, आंखों में आंसू लिए कही थी ये बड़ी बात 

 Aryan Khan Drugs Case : अब एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर (ऑपरेशन्स) संजय सिंह ने इस बारे में बात की है। उन्होंने खुलासा किया है कि...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:51 am IST

Aryan Khan Drugs Case : ड्रग्स मामले में आर्यन खान के अरेस्ट होने के बाद से शाहरुख खान और उनका परिवार इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं। NCB ने कुछ समय पहले ही मामले से जुड़ी चार्जशीट दायर की थी। इसमें आर्यन खान का नाम नहीं था, यानी आर्यन को क्लीन चिट दे दी गई है। अब एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर (ऑपरेशन्स) संजय सिंह ने इस बारे में बात की है। उन्होंने खुलासा किया है कि उनकी शाहरुख खान से क्या बात हुई थी।

Read more : Birthday date से लोगों के बारे में जानें वो सब कुछ, जो किसी को नहीं रहता मालूम 

संजय सिंह ने आर्यन के ड्रग्स मामले की जांच के लिए स्पेशल इंवेस्टीगेशंस टीम यानी SIT बनाई थी। ऐसे में जांच के दौरान वह आर्यन खान के साथ-साथ उनके पिता शाहरुख खान से भी जुड़े हुए थे। एक मीडिया हाउस से बातचीत में संजय सिंह ने बताया है कि शाहरुख ने उनसे मिलने के बाद आर्यन को लेकर क्या बात की थी। साथ ही उन्होंने बताया कि बात करते हुए शाहरुख की आंखों में आंसू आ गए थे।

किसी बड़े क्रिमिनल या मॉन्स्टर्स की तरह दिखाया गया

संजय सिंह ने खुलासा किया कि जांच के दौरान उन्हें पता चला था कि आर्यन के पिता शाहरुख खान उनसे मिलना चाहते हैं। वह दूसरे आरोपियों के पेरेंट्स से मिल रहे थे तो उन्होंने शाहरुख से मुलाकात के लिए भी हां कह दी थी। जब शाहरुख और संजय मिले तो एक्टर ने बेटे आर्यन खान की मेंटल और इमोशनल हेल्थ को लेकर चिंता जताई थी। उन्होंने बताया था कि आर्यन कथित रूप से ठीक से सो नहीं पा रहे थे। ऐसे में शाहरुख ने उनके बेडरूम में जाकर रातभर उनका ध्यान रखा था। संजय सिंह के मुताबिक, शाहरुख खान ने कहा था कि उनके बेटे को बिना ठोस सबूत मिले बदनाम किया जा रहा है। नम आंखों के साथ शाहरुख ने संजय से कहा था, ‘हमें किसी बड़े क्रिमिनल या मॉन्स्टर्स की तरह दिखाया जा रहा है।

Read more :  Weather update: भीषण गर्मी से जल्द मिलेगी राहत, प्रदेश में इस तारीख से झमाझम होगी बारिश 

Aryan Khan Drugs Case : बता दें कि आर्यन को अक्टूबर साल 2021 में एनसीबी के अधिकारियों ने मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज में की गई रेड के बाद गिरफ्तार किया था। इसकी वजह से कुछ दिन उन्हें जेल में भी काटने पड़े थे। 28 अक्टूबर को उन्हें जमानत मिली थी। हाल ही में 24 साल के आर्यन खान को इस मामले में राहत मिली है। आर्यन खान ने कस्टडी में जितने दिन बिताए वो उनके लिए मुश्किल थे। इस दौरान उनके पिता शाहरुख खान भी उनसे मिलने पहुंचे थे। आर्यन को एनसीबी ने ड्रग पेडलर तक बता दिया था। हालांकि उनके पास किसी भी प्रकार का नशीला पदार्थ नहीं मिला था।

और भी है बड़ी खबरें...