Neelam Gill Hot Video and Pics

टाइटेनिक के हीरो को ही डेट कर रही हैं Neelam Gill, जानें कौन ही पंजाबी मूल की ये ब्रिटिश मॉडल जो हैं सुर्ख़ियों में

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2023 / 08:18 AM IST, Published Date : June 6, 2023/8:16 am IST

लन्दन: क्या लियोनार्डो डिकैप्रियो प्यार में है? खबरों की मानें तो टाइटैनिक अभिनेता अब भारतीय मूल की ब्रिटिश मॉडल नीलम गिल को डेट कर रहे हैं। हाल ही में लियोनार्डो को ब्रिटिश-पंजाबी मॉडल के साथ लंदन के चिल्टर्न फायरहाउस में देखा गया था। (Neelam Gill Hot Video and Pics) उनके साथ अभिनेता की मां इरमेलिन इंडेनबर्केन भी नजर आईं। लियोनार्डो अपने लंबे डेटिंग इतिहास के लिए जाने जाते हैं, निश्चित रूप से जानते हैं कि दुनिया भर में चर्चा कैसे करें! लेकिन, हम उनकी कथित गर्लफ्रेंड नीलम के बारे में क्या जानते हैं?

Avneet Kaur ने ब्लैक ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, तस्वीरें देख मदहोश हो जाएंगे आप 

कौन है नीलम गिल?

नीलम गिल अपने इंस्टाग्राम बायो पर खुद को ब्रिटिश पंजाबी मॉडल बताती हैं, मॉडलिंग उद्योग में एक जाना-पहचाना चेहरा हैं। गिल ने अपना करियर तब शुरू किया जब वह 14 साल की थीं और फैशन की दुनिया में काफी प्रभाव डाला। हाल ही में इस यंग मॉडल को हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर पोज देते हुए क्लिक किया गया था।

Neha Kakkar Birthday: पिता बेचा करते थे स्कूल के बाहर समोसे, आज बेटी के पास हैं मुंबई में 1 करोड़ कीमत का मकान

एक मॉडल होने के अलावा, गिल का एक YouTube चैनल है जहां वह बदमाशी, अवसाद और शरीर के आत्मविश्वास से संघर्ष जैसे विषयों पर बात करती हैं। लंदन फैशन वीक, सितंबर 2013 में, गिल ने बरबेरी के फैशन शो के लिए अपनी शुरुआत की। (Neelam Gill Hot Video and Pics) अगले साल, वह बरबरी अभियान में प्रदर्शित होने वाली पहली भारतीय मॉडल बन गईं। 2023 में, नीलम ने मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के उद्घाटन की शोभा बढ़ाई।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NEELAM KAUR GILL (@neelamkg)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें