Neena Gupta black short dress hot and sexy video

63 की उम्र में नीना गुप्ता ने ढाया कहर, पहनी बेहद हॉट ड्रेस, फैंस बोले – कोई तो रोक लो

Neena Gupta in black short dress : नीना गुप्ता ने इस वीडियो में ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है। इसमें वह काफी प्यारी लग रही है।

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2023 / 01:27 PM IST, Published Date : January 6, 2023/1:27 pm IST

मुंबई : Neena Gupta in black short dress : बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। 63 साल की नीना गुप्ता आज भी खुद को काफी फिट रखती है और अपने जीब्वन के बारे में खुलकर बात करती है। नीना को देश-दुनिया की कई महिलाएं इंस्पिरेशन मानती है।

यह भी पढ़ें : खतरे की घंटी! भारत में फिर बढ़ रहे कोरोना के आंकड़े, लेकिन एक्टिव मरीजों की संख्या हुई कम

नीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

Neena Gupta in black short dress : नीना गुप्ता की सादगी और उनके जिंदगी जीने के अंदाज से हर उम्र के लोग कायल हैं। वह सोशल मीडिया रपर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए पर जैसे ही फैंस की नजर उनके कैप्शन पर गई। लोग एक बार फिर दिल हार बैठे।

यह भी पढ़ें : Twitter Data Leak: लीक हुआ 23.5 करोड़ ट्विटर अकाउंट का डाटा!… यूजर्स को सताया ये डर 

कैप्शन ने जीता लोगों का दिल

Neena Gupta in black short dress : नीना गुप्ता ने इस वीडियो में ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है। इसमें वह काफी प्यारी लग रही है। मिडी टाइप ड्रेस पहनने के बाद उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘बड़ी हिम्मत की बात है जी ऐसी ड्रेस पहनना’ कर ही दिया। उनका कैप्शन उनकी तरह ही बेहद प्यारा है। बलखाकर चलती हुई नीना गुप्ता इस वीडियो से फैंस के दिलों को चुरा रही हैं साथ ही नीना गुप्ता इस ड्रेस में बेहद शानदार लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

यह भी पढ़ें : इस दिन आएगा KARTIK AARYAN की नई फिल्म शहजादा का Trailer, अल्लू अर्जुन की इस फिल्म का है रीमेक 

लड़कियों ने किया वीडियो को पसंद

Neena Gupta in black short dress : वैसे तो वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं लेकिन इनमें लड़कियों की संख्या ज्यादा है। एक यूजर ने लिखा है कि मुझे बड़ी होकर आपकी तरह कूल और ग्रेसफुल नजर आना है। एक ने लिखा है कि मैम शॉर्ट ड्रेस सिर्फ यंग लोगों के लिए नहीं है. आप भी पहन सकती हैं। नीना गुप्ता को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन के करीब लोग फॉलो करते हैं। उनके इस पोस्ट पर 60 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।