Neha Bhasin Baby Bump at Airport Video Viral

शादी के 6 साल बाद प्रेग्नेंट हुई नेहा भसीन? बेबी बंप देख फैंस हुए हैरान

शादी के 6 साल बाद प्रेग्नेंट हुई नेहा भसीन? बेबी बंप देख फैंस हुए हैरान ! Neha Bhasin Baby Bump at Airport Video Viral

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2023 / 05:54 PM IST, Published Date : January 14, 2023/5:54 pm IST

नई दिल्ली। Neha Bhasin Baby Bump at Airport Video Viral अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली सिंगर नेहा भसीन लगातार किसी न किसी कारणों से चर्चा पर रहती है। नेहा भसीन कुछ समय पहले अपने करियर और म्यूजिक से ज्यादा अपनी फिगर और बोल्ड तस्वीरों-वीडियोज की वजह से सुर्खियों में रही हैं। जिसके बाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में नेहा ने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी। इस दौरान नेहा काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही थी।

Read More: यात्रियों के लिए बुरी खबर, रेलवे ने 350 से ज्यादा ट्रेनें को किया कैंसिल, कुछ के बदले रूट, देखें लिस्ट 

Neha Bhasin Baby Bump at Airport Video Viral नेहा ने एयरपोर्ट पर डेनिम जीन्स के साथ सिर्फ एक स्टाइलिश ब्रा पहनकर स्पॉट हुई। नेहा का ये लुक देख हर किसी का ध्यान खीच रहा था। बता दें कि नेहा के इस एयरपोर्ट लुक में कई लोगों को ऐसा लगा कि ये सिंगर मां बनने वाली हैं और वीडियो में उनका बेबी बंप भी स्पॉट किया गया है।

Read More: किसानों को नहीं मिलेगी पीएम किसान योजना की 13वीं किस्त!… केंद्र सरकार ने बदला नियम, कृषि मंत्री ने कही ये बात

neha bhasin is pregnant? दरअसल, नेहा का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो एयरपोर्ट पर डेनिम जीन्स को एक हॉट ब्रा के साथ पहनी हुई है। वीडियो की शुरुआत में उनका साइड पोज देखकर ऐसा लग रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं। फैंस ने वीडियो मे नेहा का बेबी बंप स्पॉट किया है। इस वीडियो से ही नेहा की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ी हैं।

Read More: मंत्री जी के बिगड़े बोल, आदिवासी अधिकारी को दी गंदी गालियां, वीडियो हुआ वायरल 

बता दें कि नेहा भसीन ने साल 2016 में शादी की थी। सिंगर ने टस्कनी, इटली में एक म्यूजिक कंपोजर, समीर उद्दीन के साथ विवाह किया था। समीर और नेहा का अब तक कोई बच्चा नहीं है लेकिन अब नेहा की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक