Neha Kakkar and Falguni Pathak Controversy regarding maine payal hai

नेहा कक्कड़ पर फिर बरसीं फाल्गुनी पाठक, बोली – ‘गाने को फालतू क्यों बना देती हो’, नहीं खत्म हो रहा तकरार

Neha Kakkar and Falguni Pathak Controversy: मैंने पायल है छनकाई... के रिमिक्स सॉन्ग को लेकर नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक में...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:51 am IST

Neha Kakkar and Falguni Pathak Controversy: मैंने पायल है छनकाई… के रिमिक्स सॉन्ग को लेकर नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक में जमकर तकरार चल रहा है। दोनों के बीच जारी रार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक नया मामला सामने आ रहा है। इस मामले से पहले फाल्गुनी पाठक को आपने कभी गुस्से में नहीं देखा होगा। इन दिनों पहली बार फाल्गुनी पाठक को भड़कते हुए देखा जा रहा है। हमेशा शांत रहने वाली फाल्गुनी पाठक सिंगर नेहा कक्कड़ से बेहद नाराज हैं। दोनों सिंगर्स के बीच कोल्ड वॉर जारी है। फाल्गुनी अपने आइकॉनिक सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई’ के रीमिक्स वर्जन से खफा हैं, जिसे नेहा कक्कड़ ने गाया है।

अपने गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ पर बोलते हुए फाल्गुनी पाठक ने कहा- मेरे ख्याल से ये गाना साल 2000 में आया था। अभी तक भी ये गाना फ्रेश है। यहां तक कि जब भी मैं इस गाने पर परफॉर्म करती हूं, लोग सेम रिएक्शन देते हैं। उतना ही प्यार दिखाते हैं जो पहले दिन दिखाया करते थे। उसको रीक्रिएट करो, उसमें अलग rhythm दो, उसे मॉर्डन बनाओ लेकिन अच्छे तरीके से करो ना। उसकी जो ब्यूटी है, जो सिंपिलिसिटी है उसको मत छुओ।

यह भी पढे़ं :  पब के बाहर हुए झगड़े में दिग्गज खिलाड़ी की मौत, घूंसा लगने से फुटपाथ में तोड़ा दम

फाल्गुनी पब्लिकली नेहा कक्कड़ और उनके गाने की आलोचना कर रही हैं। अब एक बार फिर मिर्ची प्लस को दिए इंटरव्यू में फाल्गुनी पाठक ने नेहा कक्कड़ पर तंज कसा है। फाल्गुनी ने कहा- अडैप्ट करो लेकिन अच्छे तरीके से करो। रीमिक्स बन रहे हैं आजकल और अच्छे भी बन रहे हैं जो हम लोग भी स्टेज पर गाते हैं। लेकिन उसको अच्छी तरह से यूज करो ना। तुम उसको फालतू क्यों बना देते हो। फाल्गुनी पाठक के इस बयान से उनकी नाराजगी साफ जाहिर होती है। सिंगर ने क्लियर किया कि उन्हें उनके गाने का रीमिक्स वर्जन बनने से ऐतराज नहीं है। मगर जिस तरह से ये बना है वो फाल्गुनी को पसंद नहीं आया है।

यह भी पढे़ं :    यहां PMO से लीक हुआ ऑडियो ! राष्ट्रीय सुरक्षा समिति ने बुलाई बैठक

फाल्गनी पाठक ने दूसरे एक इंटरव्यू में नेहा कक्कड़ का रीमिक्स वर्जन सुनने के बाद अपना पहला रिएक्शन बताया था। सिंगर ने कहा था- मुझे रीमिक्स वर्जन के बारे में 3-4 दिन पहले पता चला था। पहला रिएक्शन अच्छा तो नहीं था। मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी, ऐसा हो गया था। वीडियो और पिक्चराइजेशन में जो मासूमियत थी, उसका पूरा सत्यानाश कर दिया है इस गाने में।

और भी है बड़ी खबरें…