इस पंजाबी सिंगर के साथ नेहा कक्कड़ करने वाली हैं शादी! इंस्टाग्राम में फोटो शेयर कर कहा- 'मेरी जिंदगी', जानें सच्चाई... | Neha Kakkar is going to marry this Punjabi singer! photo viral on social media

इस पंजाबी सिंगर के साथ नेहा कक्कड़ करने वाली हैं शादी! इंस्टाग्राम में फोटो शेयर कर कहा- ‘मेरी जिंदगी’, जानें सच्चाई…

इस पंजाबी सिंगर के साथ नेहा कक्कड़ करने वाली हैं शादी! इंस्टाग्राम में फोटो शेयर कर कहा- 'मेरी जिंदगी', जानें सच्चाई...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:00 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:00 pm IST

मुंबई। सिंगर नेहा कक्कड़ एक बार फिर से सोशल मीडिया में शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। इस बार पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ रोका सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। जिसके बाद अब फैंस को लग रहा है कि सच में नेहा कक्कड़ शादी करने वाली है।

Read More News: कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने कहा- कमलनाथ इस महाभारत के कृष्ण हैं.. जरूरत पड़ी तो चलाएंगे सुदर्शन चक्र

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों की शादी की तारीख भी फिक्स हो गई है। वहीं वायरल हो रही तस्वीर में नेहा और रोहनप्रीत एक-दूसरे का हाथ पकड़े सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। उनके साथ रोहनप्रीत की फैमिली भी है। रोहनप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर करते हुए नेहा को ‘मेरी जिंदगी’ कहा है।

Read More News: कोरबा: भाजपा नेता और हथकरघा विपणन संघ के पूर्व अध्यक्ष समेत 4 मरीजों की कोरोना से मौत, मिले 217 नए मरीज

इससे पहले दोनों के एक वीड‍ियो में उनके रिलेशनश‍िप को लेकर चर्चा हो रही थी। वीड‍ियो में नेहा कहती हैं कि लॉकडाउन में शादी कर लेते हैं, खर्चे कम होंगे। इसके बाद रोहनप्रीत उन्हें अंगूठी पहनाते हैं। बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत की तस्वीरें सामने आने के बाद अभी तक शादी को लेकर कोई ऑफिश‍ियल कंफर्मेशन नहीं आया है।

Read More News: कोरोना के खिलाफ शुरू होगा ‘जन आंदोलन’, PM मोदी ने कहा- जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं.

दूसरी ओर नेहा की शादी की खबरों पर उनके एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का बयान सामने आया है। मुझे खुशी होगी कि नेहा शादी करने वाली है। आगे कहा कि शादी की ये खबरें महज अफवाह हैं। उन्होंने कहा कि “नहीं, वो शादी नहीं कर रही हैं। रोहमनप्रीत वाली अफवाह उतनी ही फर्जी है जितनी आदित्य नारायण वाली खबर थी।”

Read More News:भारतीय वायुसेना का आज 88 वां स्थापना दिवस, PM मोदी ने दी बधाई, राफेल समेत अन्य लड़ाकू विमान दिखाएंगे अपनी ताकत