Neha Malik sexy video in bathtub

बाथटब में बैठ बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आई भोजपुरी एक्ट्रेस, वीडियो देख फैंस की फटी रह गई आंखें

Neha Malik sexy video in bathtub नेहा अपने सिजलिंग और ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया पर बवाल मचाती रहती हैं। यूजर ने लिखा है सो सेक्सी।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2023 / 11:00 PM IST, Published Date : January 8, 2023/10:59 pm IST

Neha Malik sexy video in bathtub : भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेसेस में से एक नेहा मलिक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नेहा अपने सिजलिंग और ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया पर बवाल मचाती रहती हैं। भोजपुरी के अलावा नेहा पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं।

Read more: नाबालिग लड़की का युवकों ने किया अपहरण, फिर बारी-बारी से लूटी इज्जत, 3 दोस्त करते रहे पहरेदारी 

सोशल मीडिया पर शेयर की सेक्सी फोटो

सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटो शेयर कर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। फैंस भी उनकी हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। उनकी हर फोटो और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। भोजपुरी सिनेमा में अपनी खूबसूरती और अदाओं से जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस नेहा मलिक के लाखों करोड़ों फैंस हैं। वो अपने ग्लैमरस लुक और फोटो शूट से लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं।

Neha Malik sexy video in bathtub : नेहा मलिक सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और हमेशा अपनी हॉट और सिजलिंग अदाओं से इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं। इस फोटो में समुंद्र के किनारे बिकिनी पहने हुए एक्ट्रेस ने हुस्न की बिजलियां गिरा दी हैं। स्टाइलिश बिकिनी पहनकर एक्ट्रेस बेहद ही बोल्ड पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

Read more: युवती बनी दो साल में दो बच्चों की मां, अब प्रेमी को ऐसा देख पुलिस से करने लगी गुहार, जानें पूरा मामला 

पोस्ट पर यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

Neha Malik sexy video in bathtub : नेहा मलिक अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए बेहद ही हॉट फोटोज क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं। उनकी फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा है हॉट तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है सो सेक्सी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें