Jackky Rakul Wedding

Jackky Rakul Wedding: अपनी शादी पर काबिल-ए-तारिफ काम करने जा रहे रकुल और जैकी, लिया ये बड़ा फैसला

Jackky Rakul Wedding ना कार्ड छपेगा, ना पटाखे फूटेंगे, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी करेंगे इको फ्रेंडली वेडिंग, डिटेल्स आईं सामने

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2024 / 05:19 PM IST, Published Date : February 13, 2024/5:19 pm IST

Jackky Rakul Wedding: शादियों का सीजन शुरू हो चुका हैं ऐसे में बॉलीवुड के दो कलाकारों की शादी की खबर सामने आ रही हैं। ये जोड़ी रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की जो कि फरवरी माह में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस जोड़ी की शादी की काफी चर्चाएं चल रही हैं। क्योंकि रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने उनकी शादी के लिए कुछ अहम फैसले लिए हैं जो लोगों को काफी अच्छे लगें। हालांकि ये फैसले काबिल-ए-तारिफ भी हैं।

Jackky Rakul Wedding: रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की इस प्यारी जोड़ी ने अपनी शादी को ईको फ्रेंडली बनाने को फैसला लिया हैं। ये जोड़ी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और इनके शादी के फंक्शन 19 से ही शुरू हो जाएंगे। इस कपल ने पहले अपनी शादी प्लान की थी पर अब ये गोवा में शादी कर रहे हैं जो भी ईको फ्रेंडली। रकुल प्रीत और जैकी ने अपना रिश्ता 2021 में कन्फर्म किया था। जिसके बाद इनकी जोड़ी को पसंद करने वाले फैन इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार इंतजार अब खत्म हो चुका हैं। आइए जानते हैं कि कैसे बनाएंगे ये कपल अपनी शादी को सबसे अलग और ईको फ्रेंडली।

ऐसे करेंगे अपनी शादी को ईको फ्रेंडली

Jackky Rakul Wedding: रकुल और जैकी की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस जोड़ी ने पेपर वेस्ट होने से बचाने के लिए डिजिटल कार्ड छपवाए हैं। इतना ही नहीं शादी में पटाखे भी नहीं जलाए जाएंगे। कपल ने फैसला लिया है कि वो ईको फ्रेंडली शादी करेंगे।

फैंन का रिएक्शन

Jackky Rakul Wedding: इस फैसले के बाद दोनों के फैन का रिएक्शन काफी अच्छा आया हैं फैंनस इस फैसले से खुश दिखाई दे रहे हैं और साथ ही ये फैसला काबिल-ए-तारिफ हैं जिससे कि हर किसी को करना चाहिए। इससे प्रकृति को बिना नुकसान पहुचाएं हम अपनी खुशियों को बांट सकते हैं।

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: किसानों की बढ़ने जा रही चिंता, बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना, देखें पूर्वानुमान

ये भी पढ़ें- New Meaning of PDA: अपना दल ने ‘PDA’ का बताया नया अर्थ, कहा- पीडीए को ताकत देने वाले लोग राजग के साथ

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें