Nia Sharma became victim of Oops Moment in flying skirt

Oops Moment का शिकार हुईं निया शर्मा, पीछे से खिसकी रिवीलिंग ड्रेस, वायरल हुआ वीडियो

Nia Sharma New Year Look: इन दोनों रिवीलिंग कपड़ों को पहनकर निया बोट पर खुली हवा में मस्ती करती दिख रही हैं। इस डीपनेक टॉप के साथ निया ने इतनी ज्यादा रिवीलिंग स्कर्ट पहनी हुई है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2023 / 05:27 PM IST, Published Date : January 1, 2023/3:17 pm IST

मुंबई। Nia Sharma New Year Look: नए साल का आगाज हो चुका है। पूरी दुनिया इसके जश्न में डूबी हुई है। इसी बीच टीवी की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा ने नए साल के मौके पर फैंस के साथ ऐसी फोटो शेयर की है जिसमें निया के लुक को देखकर हर कोई दंग रह गया है। निया ने नए साल के पहले दिन हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि फोटो को देखकर ही फैंस इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि ये पूरा साल निया के पहले से ज्यादा बोल्ड लुक का सबुत बनेगा।

आजतक नहीं देखा होगा ‘बालिका वधू’ की छोटी आनंदी का ऐसा अंदाज, न्यू ईयर से पहले ही लूट ली लाइमलाइट

खुली हवा में मस्ती करती दिखीं निया

दरअसल, इस फोटो को निया शर्मा  ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो में निया पिंक कलर का टॉप पहनी हुई हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने रिवीलिंग पिंक कलर की स्कर्ट पहनी है। इन दोनों रिवीलिंग कपड़ों को पहनकर निया बोट पर खुली हवा में मस्ती करती दिख रही हैं। निया ने इस मौके पर जो टॉप पहने हुई हैं वो ना केवल आगे की साइड से ब्रालेस है बल्कि उसका गला इतना ज्यादा डीपनेक है कि वो आगे की ओर से खुला हुआ है। इस डीपनेक टॉप के साथ निया ने इतनी ज्यादा रिवीलिंग स्कर्ट पहनी हुई है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

कैमरे में कैद हुआ निया का स्कर्ट

फोटोज में आप देख सकते हैं कि इन बोल्ड कपड़ों को पहनकर निया बोट के फ्रंट साइड पर खड़े होकर किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। फोटोज में निया की स्कर्ट हवा में उड़ती हुई दिख रही है। जिसे देखकर आप इतना जरूर कह सकते हैं कि निया कोई भी मौका बॉडी फ्लॉन्ट करने का नहीं छोड़तीं। वो अपने फैंस के बीच बनी रहने के लिए आए दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटेज शेयर करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें