Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा के बिना ही मुंबई पहुंचे निक जोनस, फैंस ने कहा-'दामाद जी दीदी कहां हैं?' |

Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा के बिना ही मुंबई पहुंचे निक जोनस, फैंस ने कहा-‘दामाद जी दीदी कहां हैं?’

Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा के बिना ही मुंबई पहुंचे निक जोनस, फैंस ने कहा-'दामाद जी दीदी कहां हैं?'

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2024 / 06:09 PM IST, Published Date : January 27, 2024/6:08 pm IST

Nick Jonas:  बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के हसबैंड और सिंगर निक जोनस बीते दिनों मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे। जहां वे अपने भाई Kevin Jonas और Joe Jonas के साथ Lollapalooza कॉन्सर्ट के लिए इंडिया आए। जिनके आते ही तस्वीर और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो हुई है। बता दें कि निक और उनके भाई एयरपोर्ट पर पैपराजी के कैमरे पर टशन में पोज देते नजर आए।

Read More: Fixed Deposit Benefits: निवेश के कई ऑप्शन के बावजूद फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट में बढ़ रही लोगों की रुचि, फायदे जानकर आप भी रह जाएंगे दंग  

Nick Jonas:  इतना ही निक को देखते ही उनके फैंस के चेहरे खिल गई लेकिन कई लोगों को यहां प्रियंका चोपड़ा की कमी खली। जिसके  बाद कई लोगों ने तो तरह-तरह के कमेंट्स भी किए। एक फैंस ने कहा कि, दामाद जी दीदी कहां हैं? तो वहीं दूसरे ने लिखा कि प्रियंका को साथ क्यों नहीं लाए? वहीं कई सारे फैंस ने कहा कि जीजू स्वागत है पर दीदी के साथ आते, तो ज्यादा अच्छा लगता। दरअसल निक जोनस जब भी किसी कॉन्सर्ट में जाते हैं तो प्रियंका हमेशा उनके साथ होती है लेकिन इस बार वो हिंदुस्तान उन्हें सपोर्ट करने नहीं आईं जिसे लेकर लोगों ने कई सवाल भी किए।