Nidhi Bhanushali on Bikini Sonu Bhide Enjoy on Sea

तारक मेहता फेम ‘सोनू भिड़े’ ने समंदर में लगाई आग! सिजलिंग लुक में लहरों के बीच करती नजर आई मस्ती

तारक मेहता फेम 'सोनू भिड़े' ने समंदर में लगाई आग! Nidhi Bhanushali on Bikini Sonu Bhide Enjoy on Sea Viral Photos

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:58 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:58 am IST

मुंबई: Nidhi Bhanushali on Bikini  देश के सबसे पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निधि भानुशाली इन दिनों एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है। दरसअल निधि ने अपने इंस्टाग्राम पर समुद्र में मस्ती करते हुए तस्वीर शेयर की है, जो ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। बता दें कि निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक्ट्रेस की सुपर सिजलिंग फोटोज इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं।

Read More: मानसून का मजा लेने छत्तीसगढ़ पहुंचे विदेशी पक्षी, कलरव से गुलजार हुआ ये गांव, ग्रामीण मानते हैं देवदूत 

बिकिनी में नजर आई निधि भानुशाली

Nidhi Bhanushali on Bikini  ट्रैवल लवर निधि भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कलरफुल प्रिंटेड बिकिनी में अपनी शानदार फोटो शेयर की है। फोटो में निधि बिकिनी पहने हुए वॉटर एक्टिविटीज को एन्जॉय करती हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की एडवेंचरस फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है। बिकिनी पहने नो मेकअप लुक में निधि का लुक देखते ही बनता है।

Read More: पति को कैसे रखें मुट्ठी में? Google पर ऐसी चीजें सर्च करती हैं शादीशुदा महिलाएं, जानकर चौक जाएंगे आप

फैन्स दे रहे ऐसा रिएक्शन

निधि की वाइब्रेंट बिकिनी फोटो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- Beautiful ❤️👏, एक दूसरे यूजर ने लिखा- Awesome 😍😍🔥🔥, एक और यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ में लिखा- अच्छी स्केटिंग कर रही हो। निधि के लिए फैंस की दीवानगी के बारे में अब क्या ही कहें।

Read More: बच्चों की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, अस्पताल से नवजातों का अपहरण कर दूसरे लोगों के पास करते थे सौदा, 8 गिरफ्तार 

निधि ने इससे पहले भी में वॉटर एक्टिविटीज को एन्जॉय करते हुए अपनी सुपर स्टनिंग तस्वीरें फैंस संग साझा की थीं। एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। अब एक बार फिर निधि को समंदर की लहरों के बीच इतनी शादनदार तरीके से स्केटिंग करते देखकर फैंस बेहद इंप्रेस हो रहे हैं। है ना निधि की फोटो कमाल की…?

Read More: फिर हिंदू राष्ट्र का राग…अलगाव की ये कैसी आग! आखिर क्या है शंकराचार्य के बयान का आधार?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

 
Flowers