How To Control Husband? Married women search such things on Google

पति को कैसे रखें मुट्ठी में? Google पर ऐसी चीजें सर्च करती हैं शादीशुदा महिलाएं, जानकर चौक जाएंगे आप

Google पर ऐसी चीजें सर्च करती हैं शादीशुदा महिलाएं! How To Control Husband? Married women search such things on Google

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : June 18, 2022/3:06 am IST

नई दिल्ली: How To Control Husband? सोशल मीडिया के इस युग में लोग किसी भी चीज के बारे में जानकारी लेने के लिए गूगल का सहारा लेते हैं। लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि गूगल हर बार सही जानकारी दे। सर्च इंजन में संबंधित विषय डालने पर जवाब तत्काल मिलता है। सर्च इंजन के रूप में सबसे ज्यादा गूगल (Google) का उपयोग होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादीशुदा महिलाएं गूगल पर सबसे ज्यादा क्या सर्च (Most search on Google) करती हैं?

Read More: फिर हिंदू राष्ट्र का राग…अलगाव की ये कैसी आग! आखिर क्या है शंकराचार्य के बयान का आधार?

How To Control Husband? दरअसल एक स्टडी में चौकाने वाले खुलासे हुए हैं, जिसे जानकर आप भी चौक जाएंगे। शादीशुदा महिलाएं ये सर्च करती हैं कि पति को खुश कैसे रखा जाए? इसके साथ ही महिलाएं ये भी ढूंढतीं है कि पति को मुट्ठी में कैसे रखें?

Read More: एक्ट्रेस कृति सेनन ने फिर ढाया कहर, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिए किलर पोज, तस्वीरें देख आपका भी मचल जाएगा दिल

इन चीजों को सर्च करती हैं महिलाएं

शादीशुदा महिलाएं (Married Women) ये सर्च करती हैं कि उनके पति को क्या पसंद हैं, उन्हें कैसे खुश रखा जाए। ये बात भी सामने आई है कि महिलाएं सर्च इंजन में जाकर पति को मुट्ठी में कैसे रखा जाए, उन्हें जोरू का गुलाम (Joru Ka Gulam) कैसे बनाया जाए, ये भी पूछती हैं।

Read More; विरोध की आग…झुलसता अग्निपथ! कृषि कानून के बाद अग्निपथ स्कीम पर बैकफुट पर जाएगी केंद्र सरकार?

पति को खुश कैसे रखें?

शादी के बाद महिलाएं अपने ससुराल से संबंधित सवाल भी सर्च करती हैं। वे कैसे अपने पति व परिवार के अन्य सदस्यों को खुश रखें। ससुराल में परिवार (Family) का हिस्सा वे कैसे बने रह सकती हैं। यदि कोई चीज खाने में पसंद हैं तो उसे बनाने का तरीका। बच्चों से संबंधित कई सवाल महिलाएं पूछती हैं।

Read More: कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! फिर घनघनाएंगे मोबाइल, जल्द खाते में आएगी एरियर की रकम 

बिजनेस के संबंध में भी करती हैं सवाल

महिलाएं शादी के बाद गूगल से अपने कैरियर व बिजनेस (Business) को लेकर भी सवाल पूछती हैं। वे सर्च करती हैं कि किस तरह का बिजनेस उनके लिए अच्छा रहेगा, जिससे वे परिवार व बिजनेस के बीच सामंजस्य बैठा सकें।

Read More: अगले सप्ताह से शुरू होगी अग्निपथ योजना के तहत भर्ती प्रक्रिया, थलसेना, नौसेना और वायुसेना जल्द जारी कर सकती है नोटिफिकेशन

स्वास्थ्य को लेकर भी सवाल

महिलाएं अपने स्वास्थ्य (Health) को लेकर काफी चिंतित रहती हैं। वे स्वास्थ्य से संबंधित जानकारी के लिए गूगल पर सर्च करती हैं। कुछ ऐसी बातें भी होती हैं जो वे किसी से शेयर नहीं करना चाहती, इसका उपचार वे घरेलू चीजों से करना चाहती हैं तो गूगल पर सर्च करती हैं।

Read More: राष्ट्रपति चुनाव के लिए अब तक 15 नामांकन दाखिल, जानिए कौन-कौन है महामहिम के चुनावी रेस में