Nora Fatehi Dhaka Event: नोरा फतेही ने स्टेज में कर दी ऐसी हरकत, टूट गया फैंस का दिल |

Nora Fatehi Dhaka Event: नोरा फतेही ने स्टेज में कर दी ऐसी हरकत, टूट गया फैंस का दिल

Nora Fatehi Dhaka Event : दरअसल, नोरा (Nora Fatehi) को ढाका में डांस परफॉर्म तो करना था लेकिन नोरा जैसे ही स्टेज पर आईं तो बिना डांस के ही वहां से चली गईं, नोरा का इस तरह से बर्ताव करना फैंस को पसंद नहीं आया और ये खबर देखते ही देखते सब जगह चर्चा का विषय बन गई।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:57 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:57 am IST

Nora Fatehi Disappointed Fans: नोरा फतेही की अदाओं का हर कोई दीवाना है, नोरा अक्सर स्टेज पर आते ही अपने किलर डांस से आग लगा देती हैं। हर कोई उनका एक पल में मुरीद हो जाता है, लेकिन हाल में ढाका में आयोजित एक प्रोग्राम में नोरा फतेही ने कुछ ऐसा कर दिया कि उनके फैंस वहां से मायूस और निराशा लेकर लौट गए।

दरअसल, नोरा (Nora Fatehi) को ढाका में डांस परफॉर्म तो करना था लेकिन नोरा जैसे ही स्टेज पर आईं तो बिना डांस के ही वहां से चली गईं, नोरा का इस तरह से बर्ताव करना फैंस को पसंद नहीं आया और ये खबर देखते ही देखते सब जगह चर्चा का विषय बन गई।

इवेंट में शामिल होने ढाका गई थीं नोरा

दरअसल, बांग्लादेश के ढाका में ‘महिला उद्यमी पुरस्कार’ समारोह 18 नवंबर को ‘बशुंधरा इंटरनेशनल कन्वेशन’ में आयोजित किया गया था, इस अवॉर्ड सेरेमनी में हिस्सा लेने से लिए नोरा बांग्लादेश गई थीं, इस शो में नोरा को स्टेज पर परफॉर्म करना था, लेकिन नोरा ने परफॉर्म नहीं किया और वहां से ऐसे ही वापस आ गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा को ‘दिलबर’ गाने पर करना था डांस

नोरा की जगह बांग्लादेश के एक डांस ग्रुप ने नोरा फतेही के ‘दिलबर’ गाने पर परफॉर्म किया, हालांकि नोरा स्टेज पर आईं और उनके साथ थोड़ा सा झूमी जरूर, नोरा को ऐसा करता देख वहां मौजूद एक्ट्रेस के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए लेकिन दूसरे ही पल निराश हो गए जब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि एक्ट्रेस परफॉर्म नहीं करेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

दरअसल, बांग्लादेश सरकार ने नोरा फतेही को इवेंट में शामिल होने की परमीशन नहीं दी थी, बांग्लादेश सरकार ने नोटिस जारी कर कहा था कि नोरा की वैश्विक स्थिति को देखते हुए और विदेशी मुद्रा भंडार के कारण अनुमति नहीं दी गई है, हालांकि ऐन मौके पर नोरा को 17 नवंबर को जाने की अनुमति मिल गई।