Nora Fatehi disclosed in Sukesh money laundering case

ईडी के सामने पेश हुई एक्ट्रेस नोरा फतेही, सुकेश मनीलॉड्रिंग केस में इस बात का किया खुलासा, देखें वीडियो

Nora Fatehi disclosed in Sukesh money laundering case नोरा फतेही अपना बयान दर्ज कराने के लिए यहां प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुईं।

Edited By: , December 4, 2022 / 12:48 AM IST

Nora Fatehi disclosed in Sukesh money laundering case: मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही शुक्रवार को अपना बयान दर्ज कराने के लिए यहां प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुईं। कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और उसके सहयोगियों के खिलाफ चल रही धन शोधन जांच के सिलसिले में वह अपना बयान दर्ज कराने दिल्ली पहुंची थी।

प्रवर्तन निदेशालय फतेही (30) से इस मामले में पहले भी पूछताछ कर चुकी है। आधिकारिक सूत्रों की मानें तो नोरा से सुकेश चंद्रशेखर के बारे में पूछताछ की जानी थी। धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की धाराओं के तहत उनका बयान दर्ज किया गया।

Read more: विस में आरक्षण संशोधन विधेयक पर चर्चा जारी, सीएम भूपेश बोले- ‘हमनें उपचुनाव के लिए सत्र नहीं बुलाए हैं, ये सीट हमारी थी और रहेगी’ 

पत्रकार को नोरा फतेही ने दिया उल्टा जवाब

दरअसल, पूछताछ के बाद जब नोरा फतेही प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी दफ्तर पहुंची तब बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद थे। पत्रकार नोरा की एक बाइट लेने के लिए दौड़ते भागते नजर आए। वहीं नोरा शांत नजर आईं। जब एक पत्रकार ने उनके सामने माइक लगा दिया तब उन्होंने कहा कहा- सामने से माइक हटाइए। केवल इतना कह कर नोरा फतेही रवाना हो गईं।

Read more: ‘Circus’ के ट्रेलर लॉन्च में जैकलीन ने रेड साड़ी में लूटी महफिल 

Nora Fatehi disclosed in Sukesh money laundering case: प्रवर्तन निदेशालय ने इस केस में दायर अपने पहले के आरोपपत्र में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को एक आरोपी के रूप में नामित किया था। नोरा फतेही का बयान उसी अभियोजन पक्ष की शिकायत में शामिल था। केंद्रीय एजेंसी ने आरोप लगाया है कि 32 वर्षीय चंद्रशेखर ने फर्नांडीज के लिए उपहार खरीदने के लिए अवैध धन का इस्तेमाल किया। फर्जीवाड़े, धोखे और गलत तरीके से कमाई गई यह रकम करीब 200 करोड़ रुपये की थी। ईडी ने इस केस में चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें