Nora is wreaking havoc in a blue velvet gown, fans said

ब्लू वेलवेट गाउन में कहर ढाह रही है नोरा, तस्वीरें देख कर फैंस ने कह डाली ये बात

Nora is wreaking havoc in a blue velvet gown, fans said : ब्लू वेलवेट गाउन में कहर ढाह रही है नोरा, तस्वीरें देख कर फैंस ने कह डाली ये बात...

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 01:19 PM IST, Published Date : December 19, 2022/12:27 am IST

Bold pictures of Nora Fatehi : नई दिल्ली। बॉलीवुड की ग्लैमरस गर्ल नोरा फतेही हर ड्रेस में बोल्ड और खूबसूरत लगती है। नोरा समय-समय पर अपने फैंस के लिए कुछ नया करती रहती है। हाल ही में नोरा ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस लुक से फैंस को दीवाना बना दिया है। दरअसल, नोरा रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर पहुंची थीं। जहां वो मेकअप रूम से तैयार होकर जैसे ही बाहर निकलीं पैपराजी ने उन्हें घेर लिया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को एनकाउंटर से लगता है डर, कोर्ट से लगाई जान बचाने की गुहार

विंटेज लुक में नजर आईं नोरा

इस दौरान नोरा फतेही बेहद हॉट और बोल्ड लुक में नजर आईं। उनका ये लुक किसी रेड कारपेट लुक से कम नहीं लग रहा था। नोरा ने ब्लू ऑफ शोल्डर बॉडीकॉन गाउन पहना था। उनका ये गाउन बहुत स्टनिंग लग रहा था। फैंस नोरा के विंटेज लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। नोरा का ये गाउन वन साइड थाई स्लिट था। इसक साथ ही इसे रॉयल लुक देने के लिए नोरा फतेही ने इसी कलर के लॉन्ग स्लीव्स ग्लव्ज पहने। ये ग्लव्ज नोरा की ब्यूटी में वाव फैक्टर एड कर रहे थे। एक्ट्रेस के इस सुपर स्टाइलिश अवतार ने अपने फैंस का दिल जीत लिया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Read More : ‘महात्मा गांधी की PM नरेंद्र मोदी से नहीं की जा सकती तुलना’, CM शिवराज ने दिया बड़ा बयान

नहीं पसंद आया नोरा का ये लुक

Bold pictures of Nora Fatehi : जहां एक तरफ फैंस नोरा की तारीफों के पूल बांध रहे हैं, वहीं उन्हें इसके लिए ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा। नोरा ने अपने लुक को हाई हील्स, सिल्वर नेकपीस, ब्रेसलेट, मैसी पोनीटेल के साथ कंप्लीट किया। नोरा के इस ड्रेस में सबसे बड़ी हाईलाइट रही इसकी ट्रेन। वैसे तो नोरा का ये लुक सिजलिंग था लेकिन हेटर्स की कमी नहीं। सोशल मीडिया पर ऐसे लोग भी हैं जिन्हें नोरा का ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया। पहले तो नोरा ने इतनी गर्मी में वेलवेट आउटफिट पहना इसलिए लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दूसरा उनकी ट्रेन की वजह से, जो सड़क पर चलते हुए रोड भी साफ कर रही है।

Read More : ज्ञानवापी मस्जिद: सर्वे का नया वीडियो हुआ वायरल, दिखा शिवलिंग जैसी गोल आकृति और ये चिह्न

ट्रोलर्स ने घेरा

ट्रोलर्स उनके इंस्टा पर लगातर कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- पूरी गली में चलो पूरी गली ही साफ हो जाएगी। दूसरे ने लिखा- भाई इतनी गर्मी है, ये इसे कैसे पहन सकती है। एक यूजर लिखता है- स्वच्छ भारत अभियान। इसके साथ ही ऐसे कई सारे कमेंट्स हैं जो लोग नोरा फतेही के पोस्ट पर कर रहे हैं। नोरा फतेही को फैशन के साथ अक्सर एक्सपेरिमेंट करते देखा जाता है।

Read More : घर में अकेली पाकर ससुर ने किया बहू से दुष्कर्म, कोर्ट ने इस शर्त पर दी अग्रिम जमानत, कही ये बात