अब इस हरयाणवी डांसर ने मचाया तहलका, सपना चौधरी, प्रांजल दहिया को छोड़ सकती हैं पीछे | Now this Haryanvi dancer created panic Sapna Chaudhary, Pranjal can leave Dahiya behind

अब इस हरयाणवी डांसर ने मचाया तहलका, सपना चौधरी, प्रांजल दहिया को छोड़ सकती हैं पीछे

अब इस हरयाणवी डांसर ने मचाया तहलका, सपना चौधरी, प्रांजल दहिया को छोड़ सकती हैं पीछे

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:53 am IST

हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री में रेणुका पवार नई सनसनी बनकर उभरी हैं। रेणुका पंवार के क्रिएटिव सांग यू-ट्यूब पर दर्शकों की भीड़ जुटा रहे हैं। रेणुका पंवारअब सपना चौधरी को टक्कर देती नजर आ रहीं हैं। रेणुका पंवार डांस स्टेप्स से ज्यादा क्रिएटिविटी पर फोकस कर रही हैं । सांग में अलग-अलग किरदारों के साथ उनकी जबरदस्त कैमेस्ट्री दिखाई दे रही है। वहीं रेणुका पंवार के साथ गोरी नागोरी ने अपने डांस मूव्स के जरिए लोगों का ध्यान खींचा है।

Read More News:  शहर कांग्रेस अध्यक्ष पर रॉड से हमला, कुत्ते के बच्चे को मारने का विरोध करने पर दो युवकों ने किया हमला

बता दें कि हरियाणा में इस समय सपना चौधरी, प्रांजल दहिया के साथ रेणुका की जोड़ी ट्रेंड कर रही है। वहीं इस लिस्ट में रेणुका पंवार का एक और गाना जुड़ गया है। गौर करने वाली बात ये है कि इस सांग में न तो सपना चौधरी हैं और न ही प्रांजल दहिया, इस सांग में नजर आ रहीं गोरी नागोरी को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला है।

बता दें कि गोरी नागोरी हरियाणा की म्यूजिक इंडस्ट्री में तेजी से उभर रहीं हैं। उनके डांस स्टेप्स काफी पसंद किए जाते हैं। रेणुका पवार के नए हरियाणवी सांग में उन्होंने जबरदस्त डांस किया है। इस नए गाने के बोल हैं ‘तोड़ लाई मटकी’।

Read More News: रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज : तेंदुलकर, युवी, युसुफ पठान की धुआंधार बल्लेबाजी से भारत फायनल में, वेस्‍टइंडीज लीजेंड्स

बता दें कि इस हरियाणवी गाने को रेणुका पंवार और अमित धुल ने मिलकर गाया है। सांग वीडियो को गोरी नागोरी और कुलदीप कौशिक पर फिल्माया गया है। रेणुका पंवार के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा । इस गाने को एक हफ्ते में 14 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।
दे
देखें वायरल हो रहा नए हरियाणवी गाने का वीडियो-