Odisha Singer Murali Mohapatra Passed Away

SHOCKING: स्टेज पर गाना गाते समय एक और सिंगर की मौत, चार गाना गाने के बाद मंच पर गिरे और…

मुरली के निधन से फैंस में शोक की लहर छा गई है। बता दें कि इसी तरह सिंगर केके की भी स्टेज पर परफॉर्म करने के दौरान मौत का शिकार हो गए थे।

Edited By: , December 3, 2022 / 11:44 PM IST

Odisha Singer Murali Mohapatra Passed Away: स्टेज पर गाना गाते समय एक और सिंगर मुरली महापात्रा का निधन हो गया है। वह एक दुर्गा पूजा कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए पहुंचे थे यहां पर 4 गाने गाकर वह अचानक निढाल हो गए। जल्दी-जल्दी में उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मुरली के निधन से फैंस में शोक की लहर छा गई है। बता दें कि इसी तरह सिंगर केके की भी स्टेज पर परफॉर्म करने के दौरान मौत का शिकार हो गए थे।

read more:  रामलीला मंच पर लगी भीषण आग, जलकर खाक हुआ पंडाल, बाल-बाल बचे कलाकार

बीते दिनों स्टेज पर परफॉर्म करते हुए केके का यूं निढाल होकर गिर जाना फैंस को बहुत ज्यादा हैरान करने वाला था। उस वक्त किसी को कुछ खास समझ में नहीं आया, लेकिन बाद में पता चला कि हम सबके चहेते केके अब इस दुनिया में नहीं रहे। केके के निधन के बाद अब मुरली की स्टेज पर परफॉर्म करते हुए अचानक निढाल हो जाने की खबर सामने आई है। अफसोस यह कि उन्हे भी बचाया नहीं जा सका।

read more: विश्वविद्यालय ने बढ़ाई फीस, छात्रों ने राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को खून से लिखा खत  

बता दें कि ओड़िशा के मशहूर सिंगर मुरली महापात्रा की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी थी। मुरली महापात्रा कोरापुट की दुर्गा पूजा में परफॉर्म कर रहे थे जब वह अचानक स्टेज पर ही गिर पड़े। मुरली का यूं चले जाना फैंस के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं है। बताया जा रहा है कि मुरली महापात्रा की तबीयत ठीक नहीं थी। ओडिशा के जयपुर शहर में उनकी परफॉर्मेंस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आए हुए थे। इस इवेंट में वह चार गाने गा चुके थे और इसके बाद पांचवा गाना शुरू करने से पहले वह अचानक स्टेज पर ही निढाल हो गए। माना जा रहा है कि मुरली की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। इवेंट वाले दिन वह फैंस की डिमांड पर गाने गा रहे थे।