opps moment video of punjabi singer hardy sandhu goes viral

डांस करते-करते उतर गई इस मशहूर सिंगर की पैंट, पास में खड़े Palak Tiwari ने दिया ऐसा रिएक्शन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

डांस करते-करते उतर गई इस मशहूर सिंगर की पैंट :opps moment video of punjabi singer hardy sandhu goes viral

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:57 pm IST

नई दिल्ली: opps moment video of punjabi singer आज के दौर में सिंगरों को भी गाने में एक्टिंग करते देखा जा सकता हैं। ऐसा ही कुछ पंजाबी गायक हार्डी संधू भी करने लगे हैं। लेकिन डांस करते-करते हार्डी संधू की पैंट ही उतर गई। इस मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read more : पढ़ाई छोड़ सकते हैं हिजाब नहीं, 10वीं की कई छात्राओं ने परीक्षा का बहिष्कार कर ऐसा ही किया 

opps moment video of punjabi singer दरअसल पंजाबी सिंगर हार्डी संधू हाल ही में सिंगर ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जो ‘बिजली बिजली’ सॉन्ग के रिहर्सल के दौरान का है। इस म्यूजिक वीडियो से टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने डेब्यू किया है। क्लिप में देखा जा सकता है कि हार्डी संधू जब पलक तिवारी संग गाने पर रिहर्सल कर रहे होते हैं तो उनकी पैंट नीचे उतर जाती है। हालांकि, हार्डी ने इस पैंट के नीचे एक और पैंट पहन रखी होती है तो ज्यादा कुछ फर्क नहीं पड़ता है।

Read more :  केंद्रीय विद्यालय में निकली बंपर भर्ती, टीचिंग और नॉन टीचिंग पदों पर मंगाए गए हैं आवेदन, जानें पूरी डिटेल 

वीडियो शेयर करते हुए हार्डी ने लिखा, “यह भी हुआ था।” इसके साथ ही सिंगर ने हंसने वाली इमोजी बनाई है। पलक ने वीडियो पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा, “मैं इसे कैसे भूल गई।” इसके साथ ही पलक ने भी हंसने वाली कई इमोजी बनाईं। फैन्स को भी हार्डी का यह वीडियो काफी मजेदार नजर आया है। एक फैन ने लिखा, “हार्डी संधू मैं लगातार हंस रहा हूं। वीडियो को बार-बार देख रहा हूं। आपकी क्यूटनेस और यह डांस कमाल का है, रॉकिंग सर।” एक और फैन ने लिखा, “दो पायजामा पहनने का फायदा।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harrdy Sandhu (@harrdysandhu)

 
Flowers