Oscar winning actress Gwyneth Paltrow got nude photo shoot

ऑस्कर विजेता इस एक्ट्रेस ने जन्मदिन की खुशी में करवाया न्यूड फोटो शूट, इंटरनेट में मचाया तहलका

actress Gwyneth Paltrow nude photo shoot : अमेरिकी एक्ट्रेस और सिंगर ग्विनिथ पाल्ट्रो ने कल अपना 50वां जन्मदिन मनाया। एक्ट्रेस ग्विनिथ

Edited By: , December 4, 2022 / 05:53 AM IST

नई दिल्ली : actress Gwyneth Paltrow nude photo shoot : अमेरिकी एक्ट्रेस और सिंगर ग्विनिथ पाल्ट्रो ने कल अपना 50वां जन्मदिन मनाया। एक्ट्रेस ग्विनिथ पाल्ट्रो अपनी बेहतरीन एक्टिंग और सिंगिंग से करोड़ों दिलों पर राज करती है। ग्विनिथ ने अपने 50वें जन्मदिन पर कुछ ऐसा किया कि सभी तरफ उनकी चर्चा हो रही है। उनकी इस हरकत के बाद से इंटरनेट पर तहलका मच गया है।

यह भी पढ़े : प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री को दिल्ली किया तलब, अध्यक्ष पद की दौड़ में नाम हो सकता है शामिल, कल नामांकन का आखिरी दिन 

ग्विनिथ ने जन्मदिन की ख़ुशी में कराया न्यूड फोटोशूट

actress Gwyneth Paltrow nude photo shoot : दरअसल, ग्विनिथ ने अपने 50वें जन्मदिन की ख़ुशी में न्यूड फोटोशूट कराया है। उनके इस न्यूड फोटो शूट के वायरल होने के बाद से इंटरनेट पर तहलका मचा हुआ है। ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस ने अपने लाइफस्टाइल को लेकर भी कई चीजों का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि 40 की उम्र में बोटॉक्स के लिए जाना बहुत शर्मिंदा करने वाला था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gwyneth Paltrow (@gwynethpaltrow)

यह भी पढ़े : मुनमुन दत्ता के सेक्सी लुक ने सभी को किया हैरान 

एक्ट्रेस ने करवाया था बोटॉक्स

actress Gwyneth Paltrow nude photo shoot : एक्ट्रेस 40 साल की उम्र में अपनी झुर्रियों से झुटकारा पाने के लिए बोटॉक्स कराई थीं। जिसका उन्हें पश्चाताव है। उन्होंने वोग मैगजीन के साथ इंटरव्यू में बताया कि जब मैं 30 साल की उम्र में थी तो मेरे ऊपर शादी करने और बच्चा पैदा करने का दबाव था। उस वक्त मैं कोई सीरियस रिलेशनशिप में नहीं थी। मैं शादी नहीं करके अपने माता-पिता को निराश की थी।

यह भी पढ़े : पहले रमन सिंह से पूछ लें कि शराबबंदी क्यों नहीं की? बीजेपी की हुंकार रैली पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार

actress Gwyneth Paltrow nude photo shoot : उन्होंने आगे बताया कि जब आप 20 के दशक में होते हैं तो आप वास्तव में एक बच्चे होते हैं। 30 के दशक में आने पर आपको लगता है कि आप जिंदगी को संभालना शुरू कर देंगे। लेकिन जब मैं 40 के दशक में पहुंची तो सच में बहुत घबरा गई थी। मैं अपने स्किन को देखकर डर गई थी। जिसके बाद मैं बोटॉक्स लेने डॉक्टर के पास गई थी। वाकई ये बहुत शर्मनाक था। बढ़ते उम्र में ऐसा काम करना वकाई सही नहीं था।

यह भी पढ़े : महाराष्ट्र आ रहा है गुजरात का शेर, गुजरात जाएगा महाराष्ट्र का बाघ, अदला-बदली से दोनों राज्यों को होगा लाभ 

अपनी न्यूड फोटों शेयर कर एक्ट्रेस ने की जर्नी दिखाने की कोशिश

actress Gwyneth Paltrow nude photo shoot : बता दें कि अभिनेत्री खुद से पांच साल छोटे क्रिस मार्टिन के साथ शादी की थी। लेकिन बाद में तलाक हो गया। इनकी बेटी एप्पल 18 साल की और बेटा मूसा 16 साल का हो चुका है। टीवी निर्माता ब्रैड फालचुक के साथ शादी के बंधन में बंधी अभिनेत्री ने एक फोटोशूट कराया जिसमें वो न्यूड हैं और अपने आप को गोल्ड कलर से रंगा हुआ है। वो इससे अपने 50 साल की जर्नी दिखाने की कोशिश की हैं।

इसके साथ ही उन्होंने प्रीमेनोपॉज और मेनोपॉज से जुड़ी बात भी कही। उन्होंने बताया कि इसे लेकर इतना टैबू क्यों है। मैं उसके लिए तैयार हूं। मैं कोई 26 साल की मॉडल नहीं हूं। ना तो मुझे वैसा जीवन चाहिए और ना ही चेहरा। मैंने अपना जीवन को जिया है और अपनी झुर्रियों को अर्जित किया है।दो बच्चों की मां ने बताया 50 साल का होना आसान था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें