CM Bhupesh Baghel statement on BJP protest over liquor ban in cg

पहले रमन सिंह से पूछ लें कि शराबबंदी क्यों नहीं की? बीजेपी की हुंकार रैली पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार

CM Bhupesh Baghel statement : पहले रमन सिंह से पूछ लें कि शराबबंदी क्यों नहीं की? बीजेपी की हुंकार रैली पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : September 28, 2022/4:19 pm IST

रायपुर। CM Bhupesh Baghel statement  :  शराबबंदी को लेकर बीजेपी आक्रामक हो गई है। लगातार बयान देने के बाद अब धरना प्रदर्शन कर रही है। प्रदेश महिला मोर्चा की महतारी हुंकार रैली पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बयान दिया है।

यह भी पढ़ें :  सीरिया के उत्तरी प्रांत हसाकाह में तुर्की की तरफ से की गई गोलाबारी, 02 लोगों की मौत 08 घायल

शराबबंदी के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले रमन सिंह से पूछ लें कि प्रदेश में शराबबंदी क्यों नहीं की? प्रदेश महिला मोर्चा अगर धरना कर रही हैं तो महंगाई के बारे में भी बात कर लें। स्मृति ईरानीए हेमा मालिनी को भी बुलाएं ताकि महिलाएं पूछ सकें कि महंगाई इतनी बढ़ क्यों रही है।

यह भी पढ़ें : रास्ता बताने से किया इंकार तो महिला ने 13 साल के मासूम का गर्दन मरोड़ा, फिर मुंह में जबरन डाल दिया जहरीला पदार्थ

इससे पहले रमन सिंह ने प्रेस वार्ता में कही थी ये बात

CM Bhupesh Baghel statement  शराबबंदी समेत अन्य मुद्दों को लेकर बीजेपी कांग्रेस में बयानबाजी तेज हो गई है। रमन सिंह ने आज प्रेसवार्ता कर कई अहम मुद्दों पर भूपेश सरकार पर हमला बोला। रमन सिंह ने कहा कि मैंने तो 11 हजार किलोमीटर सड़क बनाई थी, अब मुख्यमंत्री बताएं कि उन्होंने 4 साल में कितनी सड़क बनाई। हमारी सरकार 2018 तक थी, अब बताओ 4 साल में क्या क्या हुआ? पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने सवाल करते हुए कहा कि राहुल गांधी सब जगह यात्रा में जा रहे हैं लेकिन छत्तीसगढ़ क्यों नहीं आ रहे हैं। क्योंकि राहुल गांधी को मालूम है कि छत्तीसगढ़ की सड़कें कैसी है, छत्तीसगढ़ की सड़कों पर वह चल नहीं सकते।

यह भी पढ़ें : चार ऐसे भारतीय क्रिकेटर जिन्होंने अपनी ही फैंस के साथ लिए सात फेरे, लिस्ट में शामिल है ये दिग्गज खिलाड़ी

और भी है बड़ी खबरें…