Pankaj Tripathi will play former PM role in Atal Bihari Vajpayee's biopic

Pankaj Tripathi: पूर्व प्रधानमंत्री के रूप में नजर आएंगे Pankaj Tripathi, अटल बिहारी वाजपेयी के बायोपिक का हुआ ऐलान

Atal Bihari Vajpayee's biopic : पूर्व प्रधानमंत्री के रूप में नजर आएंगे Pankaj Tripathi, अटल बिहारी वाजपेयी के बायोपिक का हुआ ऐलान

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:13 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:13 am IST

मुंबई। Atal Bihari Vajpayee’s biopic : बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी अक्सर अपने किरदार से सबका दिल जीत लेते हैं। पंकज त्रिपाठी अपने हर किरदार को बखूबी निभाते हैं। वहीं राजनीति की बात करें तो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का नाम कोई कभी भी नहीं भूल सकता है। ऐसे में खबर आ रही है कि पंकज त्रिपाठी को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक करने की खबर सामने आ रही है।

Read More : Last IPL Of MS Dhoni: आईपीएल को भी अलविदा कह देंगे धोनी! BCCI दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी

ऐसे में इस फिल्म को देखने के लिए फैंस और भी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। जाने-माने अभिनेता पंकज त्रिपाठी भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक में अभिनय करेंगे। पंकज ने एक बयान में कहा, “इस तरह के एक मानवीय राजनेता को पर्दे पर चित्रित करना मेरे लिए सम्मान की बात है। वह सिर्फ एक राजनेता ही नहीं थे, बल्कि उससे कहीं अधिक, वह एक उत्कृष्ट लेखक और एक प्रसिद्ध कवि थे। उनकी जगह पर होना और कुछ नहीं बल्कि एक अनुभव है, मेरे जैसे अभिनेता के लिए विशेषाधिकार।”

Read More : Video: MS Dhoni ने CSK के खिलाड़ियों के साथ उठाया KIA का लुफ्त, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

‘मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए-अटल’

हाल ही में फिल्म निर्माताओं ने एक बयान जारी करके बताया कि, फिल्म को तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रवि जाधव द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो मराठी फिल्म उद्योग के प्रसिद्ध निर्देशकों में से एक हैं और उत्कर्ष नैथानी द्वारा लिखित हैं। ‘मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए-अटल’ भारत के एक नेता और सह-संस्थापकों में से एक और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है।

Read More : Gujarat Assembly Election: गुजरात दौरे पर PM मोदी, रैलियों को किया संबोधित, दो चरणों में होना है मतदान

आपको बता दें कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव ने कहा, “मेरे लिए एक निर्देशक के रूप में, मैं अटलजी की तुलना में किसी भी बेहतर कहानी के लिए नहीं कह सकता था। इसके शीर्ष पर, पंकज त्रिपाठी जैसे एक अनुकरणीय अभिनेता को अटलजी की कहानी और स्क्रीन पर लाने के लिए निमार्ताओं का समर्थन। मुझे उम्मीद है कि मैं अटल के साथ लोगों की उम्मीदों पर खरा उतर सकता हूं।”

Read More : कौन है आमिर खान के दामाद? Nude Photoshoot से बटोर चुके हैं सुर्खियां, आइरा को खुलेआम कर दिया…

सर्वसम्मति से पंकज त्रिपाठी चुना

इसके अलावा निर्माता विनोद भानुशाली ने साझा किया, “जब से हमने फिल्म पर चर्चा शुरू की थी, तब से हम सभी ने सर्वसम्मति से पंकज त्रिपाठी को अटलजी की भूमिका निभाने की कल्पना की थी। हम भारत के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक की भूमिका निभाकर खुश हैं।”

Read More : Employees Regularization: नियमितीकरण की मांग हुई तेज, सरकार से नाराज कर्मचारी करेंगे पदयात्रा

वहीं फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने कहा कि, “भारत जल्द ही अटल जी और उनकी राजनीतिक विचारधाराओं के जीवन का जश्न मनाने जा रहा है। कहानी को जीवंत करने के लिए हमारे पास पंकज जी और रवि जी की एक शक्तिशाली जोड़ी है। हमारा लक्ष्य इस फिल्म को क्रिसमस 2023 पर रिलीज करना है, जो भारत राणा श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की 99वीं जयंती भी है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें