Gujarat Assembly Election PM Modi on Gujarat election

Gujarat Assembly Election: गुजरात दौरे पर PM मोदी, रैलियों को किया संबोधित, दो चरणों में होना है मतदान

Gujarat Assembly Election PM Modi on Gujarat election : गुजरात दौरे पर PM मोदी, रैलियों को किया संबोधित, दो चरणों में होना है मतदान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 19, 2022/12:18 pm IST

अहमदाबाद : Gujarat Assembly Election : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार से शुरू हो रहे अपने गुजरात दौरे में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रचार अभियान के तहत राज्य के विभिन्न जिलों में रैलियों को संबोधित करेंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि वह शनिवार को राज्य पहुंचेंगे और शाम को वलसाड जिले में एक रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि यह रैली वलसाड के जुजवा गांव में शाम करीब साढ़े छह बजे आयोजित की जाएगी।

Read More : Last IPL Of MS Dhoni: आईपीएल को भी अलविदा कह देंगे धोनी! BCCI दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी

पार्टी सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री रविवार को भावनगर, अमरेली और जूनागढ़ जिलों में चार रैलियों को संबोधित करेंगे। विधानसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद मोदी का अपने गृह राज्य का यह दूसरा दौरा है। इससे पहले वह छह नवंबर को गुजरात पहुंचे थे। उस समय उन्होंने वलसाड जिले के कपराडा में एक रैली को संबोधित किया था और भावनगर में एक सामूहिक विवाह समारोह में भाग लिया था। गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव के लिए एक दिसंबर और पांच दिसंबर को दो चरणों में मतदान होगा तथा मतगणना आठ दिसंबर को की जाएगी।

Read More : Video: MS Dhoni ने CSK के खिलाड़ियों के साथ उठाया KIA का लुफ्त, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers