Parineeti Chopra And Raghav Chadha Engagement

13 मई को सगाई करेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा? इंगेजमेंट को लेकर सामने आई ये बात

13 मई को सगाई करेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा? इंगेजमेंट को लेकर सामने आई ये बात! Parineeti Chopra And Raghav Chadha Engagement

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2023 / 12:10 PM IST, Published Date : May 3, 2023/12:10 pm IST

मुंबई। Parineeti Chopra And Raghav Chadha Engagement बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा की शादी को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में है। फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है। अब फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों कब परिणय सुत्र के बंधन में बंधने वाले है। दोनों की शादी को लेकर एक जानकारी सामने आई है।

Read More: IPL 2023: अमन और गेंदबाजों ने दिल्ली को गुजरात पर दिलाई जीत, राहुल तेवतिया ने सात गेंदों में मारे तीन छक्के 

Parineeti Chopra And Raghav Chadha Engagement परिणीति चोपड़ा औरराघव चड्ढा की सगाई की तारीख तय हो गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों की सगाई 13 मई को होगी। इससे पहले खबर आई थी कि 13 अप्रैल को सगाई होगी, लेकिन अब 13 मई को दोनों की सगाई होने जा रही है। रिपार्ट में बताया गया है कि दोनों की सगाई दिल्ली में होगी। हांलकि दोनों सगाई को लेकर किसी तरह की चुप्पी नहीं तोड़ी है।

Read More: कांग्रेस में थकाऊ-पकाऊ.. BJP में कितने जिताऊ ? गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय और कमलनाथ पर करारा प्रहार, क्या हैं मायने? 

बता दें कि परिणीति और राघव को इस साल मार्च में दो बार एक रेस्तरां से बाहर निकलते हुए देखा गया था और इसके बाद से ही इनकी शादी को लेकर कयास लगाए जाने लगे थे। मीडिया रिपोर्यट्स का दावा है कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। अब, नई रिपोर्ट्स का कहना है कि राघव और परिणीति 13 मई को रिंग्स एक्सचेंज कर सकते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक